कमलनाथ ने हनी ट्रैप की पेन ड्राइव अड़ाकर उमंग सिंघार को बचाने की चाल चली - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने सबसे हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप स्कैंडल की पेन ड्राइव एक हथियार की तरह सरकार पर अड़ाकर सोनिया भारद्वाज की आत्महत्या के मामले में फंसे कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार को बचाने की कोशिश की है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया का साथ छोड़ कर कमलनाथ का हाथ थामने वाले पूर्व मंत्री एवं आदिवासी नेता और विधायक उमंग सिंघार के मामले में कमलनाथ शुरुआत में चुप थे। कांग्रेस पार्टी के विधायकों द्वारा लामबंदी करने के बाद कमलनाथ ने इस मामले में उमंग सिंघार का बचाव करने का फैसला लिया। कमलनाथ ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि इस मामले में सरकार ओछी राजनीति ना करे, वरना परिणाम ठीक नहीं होंगे। हनीट्रैप की पेनड्राइव हमारे पास भी है। 

उमंग सिंघार और सोनिया भारद्वाज की कहानी 

करीब 3 साल पहले दो शादियां कर चुके पूर्व मंत्री उमंग सिंघार तीसरी शादी की प्लानिंग कर रहे थे और एक मैट्रिमोनियल साइट पर उनकी मुलाकात अंबाला, हरियाणा की सोनिया भारद्वाज से हुई। सोनिया भी दो शादियां कर चुकी थी और तीसरे पति की तलाश में थी। 
प्रारंभिक बातचीत के बाद दोनों की पहली डेट दिल्ली में हुई। 
दोनों ने एक दूसरे को पसंद किया और फिर मेल मुलाकात का सिलसिला शुरू हुआ। 
1 महीने पहले सोनिया भारद्वाज, उमंग सिंघार से शादी करने के लिए भोपाल आ गई थी। 
14 मई 2021 को उमंग सिंघार और सोनिया भारद्वाज के बीच विवाद हुआ जिसके बाद उमंग सिंघार अपने भोपाल स्थित बंगले से चले गए जबकि सोनिया भारद्वाज इसी बंगले में रही। 
16 मई 2021 को सोनिया भारद्वाज ने उमंग सिंघार के बेडरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 
सोनिया भारद्वाज ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उमंग सिंघार के गुस्से का जिक्र है
मामला दर्ज होने के बाद सोनिया भारद्वाज के बेटे आर्यन भारद्वाज ने पुलिस से अपील की कि वह FIR पर कोई कार्यवाही ना करें उसे उमंग सिंघार से कोई शिकायत नहीं है। 
अब कमलनाथ का कहना है कि यदि पुलिस ने उमंग सिंघार के खिलाफ दर्ज FIR पर कार्रवाई की तो वह हनी ट्रैप की पेन ड्राइव सार्वजनिक कर देंगे। 

21 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here