MP में कोरोना कर्फ्यू कैसे खुलेगा, पढ़िए कौन और कब तय करेगा - NEWS TODAY

भोपाल
। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की अध्यक्षता में कोरोना कर्फ्यू को चरणबद्ध तरीके से समाप्त करने के लिए विचार-विमर्श हेतु मंत्री समूह की बैठक गुरुवार 27 मई प्रातः 11:30 बजे  मंत्रालय में गृह मंत्री डॉ. मिश्रा के कक्ष में आहूत की गई है।

अपर मुख्य सचिव डॉ. राजेश राजौरा और विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी (गृह) श्री अशोक अवस्थी ने  बताया है कि बैठक के सम्बंध में मंत्री समूह के सभी मंत्रियों को आवश्यक सूचना प्रेषित कर दी गई है। डॉ. राजौरा ने बताया है कि बैठक में जून माह से कोरोना कर्फ्यू को सुनियोजित रूप से चरणबद्ध प्रक्रिया के अनुरूप  समाप्त किए जाने पर चर्चा होगी। उन्होंने बताया कि अनलॉक के साथ सामान्य जनजीवन  बहाल किए जाने के लिए प्रस्तावित रणनीति  को प्रभावी रूप से लागू करने के लिए  मंत्री समूह द्वारा आवश्यक विचार विमर्श किया जाएगा।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा प्रचार-प्रसार समिति की बैठक की करेंगे अध्यक्षता

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा कोविड-19 संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु जन जागरूकता एवं प्रचार-प्रसार के उद्देश्य से भविष्य की रणनीति निर्धारण के लिए गठित मंत्री परिषद समूह की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

अपर सचिव जनसंपर्क डॉ. एचएल चौधरी ने बताया है कि बैठक 27 मई 2021 को दोपहर 12:00 बजे गृह मंत्री के मंत्रालय कक्ष में आयोजित की गई है। बैठक में मंत्री समूह के सदस्य वर्चुअल सम्मिलित होंगे। उन्होंने बताया कि सभी सदस्यों को इसमें सम्मिलित होने के लिए आवश्यक लिंक भेज दी गई है।

26 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here