MPPSC प्रारंभिक परीक्षा 2020 के आयोजन को लेकर संशय की स्थिति - NEWS TODAY

इंदौर
। MP Public Service Commission (MPPSC) Indore (MADHYA PRADESH) द्वारा दिनांक 20 जून 2021 को प्रस्तावित राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 का आयोजन खटाई में पड़ गया है। विशेषज्ञों का कहना है कि निर्धारित तारीख पर परीक्षा का आयोजन नहीं किया जा सकेगा। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग को नई तारीख की घोषणा करनी होगी।

एमपीपीएससी सूत्रों का कहना है कि लोक सेवा आयोग, मध्य प्रदेश का मैनेजमेंट जल्द ही एक मीटिंग का आयोजन करेगा और पेंडिंग एग्जाम्स के लिए नया कैलेंडर जारी किया जाएगा। इसी मीटिंग में एमपी स्टेट सिविल सर्विसेज प्रीलिम्स एग्जाम 2020 के बारे में डिसीजन होगा। सूत्रों का कहना है कि हिमाचल प्रदेश द्वारा लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं को इस तरह करके नई तारीख सुनिश्चित करने के बाद मध्यप्रदेश में भी ऐसा ही कुछ करने की संभावना है। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के सूत्रों का कहना है कि इस परीक्षा में करीब 3.5 लाख उम्मीदवार भाग लेने वाले हैं। मध्य प्रदेश के सभी जिलों में परीक्षा केंद्र बनाए जाएंगे। कोरोनावायरस की तीसरी लहर की संभावना के चलते मैनेजमेंट में कुछ लोग 20 जून 2021 को परीक्षा कराने के पक्ष में नहीं है। यही कारण है कि अभी तक परीक्षा की तैयारी का फाइनल राउंड शुरू नहीं हुआ है। उल्लेखनीय है कि इस परीक्षा का आयोजन दिनांक 11 अप्रैल 2021 को होना था।

27 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here