Loading...    
   


JABALPUR STATION से 8 ट्रेन रद्द - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली 2 यात्री गाड़ियों सहित 8 यात्री गाड़ियों को रेलवे द्वारा रद कर दिया गया है। दरअसल रेलवे के मुताबिक इन ट्रेनों को यात्री नहीं मिल रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद इन ट्रेनों में यात्रियों की आवाजाही कम हो गई है जिसे देखते हुए रेलवे निर्णय लिया है कि इनको कुछ समय के लिए रद्द कर दिया जाए। 

इस संबंध में मंडल वाणिज्य प्रबंधक देवेश कुमार सोनी ने बताया कि इटारसी स्टेशन से जबलपुर, कटनी, सतना होकर प्रयागराज छिवकी, (इलाहाबाद) जाने वाली पैसेंजर गाड़ी नंबर 01117 एवं वापसी की यह गाड़ी नंबर 01118 को रेलवे द्वारा आगामी 17 अप्रैल से रद कर दिया गया है । श्री सोनी ने आगे बताया कि इसी तरह सतना से मानिकपुर के बीच चलने वाली पैसेंजर स्पेशल यात्री गाड़ी क्रमांक 05764/65 को भी आगामी आदेश तक के लिए रद्द कर दिया गया है रेलवे ने इन दो यात्री ट्रेनों के साथ ही छह अन्य गाड़ियों को भी रद किया है।

जबलपुर रेल मंडल ने पैसेंजर ट्रेनों को एक साल बाद फिर चलाने का निर्णय इसी माह लिया था, लेकिन अचानक कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस निर्णय को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। जो पैसेंजर ट्रेनों को आगामी आदेश तक के लिए रद्द कर दिया गया है। पश्चिम मध्य रेलवे की जबलपुर रेल मंडल की कमर्शियल विभाग का कहना है कि ट्रेनों में जनरल टिकट लेकर यात्रा करने की सुविधा दी गई थी लेकिन ऐसे हालातों को देखकर यह सुविधा कुछ समय के लिए रोकना ही होगा।

17 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here