Loading...    
   


BHOPAL में 5 सीनियर IPS पॉजिटिव, रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर की मौत - CORONA UPDATE NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोनावायरस की दूसरी लहर लोगों को संभलने का मौका नहीं दे रही। रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर उमर फारुख खट्टानी (69) की आज सुबह मृत्यु हो गई। इसके अलावा भारतीय पुलिस सेवा के 5 सीनियर अधिकारी COVID-19 वायरस का शिकार हो गए।

मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय के 5 बड़े अधिकारी कोरोना पॉजिटिव

भोपाल में 5 सीनियर IPS अफसर संक्रमित हो गए हैं। संक्रमित अफसरों में एडीजी भोपाल सांई मनोहर, पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन के एमडी उपेंद्र जैन, लोक अभियोजन के संचालक अनवेष मंगलम, स्पेशल डीजी फायर शैलेष सिंह, ईओडब्ल्यू डीजी अजय शर्मा शामिल हैं। 

पत्रकार प्रवीण श्रीवास्तव: 15 घंटे पहले न्यूज़ रिपोर्टिंग की थी 

राजधानी भोपाल में सरल एवं सौम्य स्वभाव के पत्रकार प्रवीण श्रीवास्तव की मृत्यु ने पत्रकार बिरादरी को झकझोर कर रख दिया है। साहित्य में रुचि रखने वाले पत्रकार प्रवीण श्रीवास्तव ने मध्यप्रदेश में 'मिशन फॉर मदर' की शुरुआत की थी। इसके जरिए वह NGO बनाकर लावारिस महिलाओं को दवाई, भोजन और कपड़े के नाम पर पैसा नहीं कमाते थे बल्कि लोगों को अपनी मां की सेवा करने के लिए प्रेरित करते थे। मृत्यु के 15 घंटे पहले तक काम कर रहे थे। कोरोनावायरस के नए खतरों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए स्टोरी अपलोड की थी। कोविड-19 ने संभलने का मौका तक नहीं दिया।

18 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here