कोरोना योद्धाओं को अतिरिक्त मानदेय वाला आदेश जारी करवाएं: कर्मचारी संघ - MP EMPLOYEE NEWS

जबलपुर
। मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जी द्वारा कोरोना योद्धाओं का 15 अगस्त स्वतंत्रा दिवस के अवसर पर सार्वजनिक समारोह में सम्मान/प्रशस्ति पत्र दिये जाने की घेषणा की गई है। 

इससे पूर्व भी माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा कोरोना के प्रारंभ काल से कोरोना फंट लाईन स्वास्थ अमला डाक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, लैब टैक्नीश्यिन, लैब अटेन्डेंट, एम.पी. डब्ल्यू. ए.एन.एम, अशा कार्यकर्ता, वार्ड वॉय एवं समस्त संवर्ग के संविदा कर्मचारियों को उनको मासिक वेतन के साथ-साथ रूपये 10 हजार की अतिरिक्त मानेदय राशि दिये जाने की धोषण भी की जा चुकी है। स्वास्थ्य कर्मियों में यह आम चर्चा है कि क्या माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा मात्र घोषणायें ही की जा रही हैं या उसे कार्यरूप में भी अमलीजामा पहनाया जावेगा? 

कर्मचारियों का यह मानना है कि सम्मान तो अपनी जगह है मात्र सम्मान से इस भीषण मंहगाई में गुजारा कर पाना संभव नहीं है। अच्छा होगा की शासन घोषणा के अनुसार कोरोना योद्धाओं को वेतन के साथ-साथ 10 हजार रूपये अतिरिक्त मानदेय दिये जाने के आदेश जारी किये जावे, जो कोरोना योद्धाओं का असली सम्मान होगा।

संघ के योगेन्द्र दुबे, अर्वेन्द्र राजपूत, अवधेश तिवारी, नरेन्द्र दुबे, अटल उपाध्याय, जवाहर केवट, प्रहलाद उपाध्याय, मुन्ना लाल पटैल, नरेन्द्र सेन, आलोक अग्निहोत्री, मुकेश सिंह, दुर्गेश पाण्डे, ब्रजेश मिश्रा, मनोज राय द्वेय, शहजाद द्विवेदी, रजनीश पाण्डे, अजय दुबे, सतीश उपाध्याय, अरूण दुबे, विनोद साहू, बलराम नामदेव, अजय राजपूत, गोपाल पाठक, हरिशंकर गौतम, गणेश चतुर्वेदी, के. के.तिवारी, कैलाश शर्मा, लक्ष्मण परिहार, हर्षमनोज दुबे, आदि ने माननीय प्रमुख सचिव म.प्र.शासन को ई-मेल के माध्यम से पत्र भेजकर मांग की गई है कि माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा की गई उपरोक्त घोषणाओं के क्रयान्वयन हेतु आदेश जारी किये जावें।

05 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here