Loading...    
   


IAS लोकेश जांगिड़ का ट्रैक रिकॉर्ड खराब है: मंत्री विश्वास सारंग - MP NEWS

भोपाल
। भारतीय प्रशासनिक सेवा 2014 बैच के युवा अधिकारी लोकेश जांगिड़ के मामले में कांग्रेस पार्टी की तरफ से दिग्विजय सिंह तो शिवराज सिंह चौहान सरकार की तरफ से मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने मोर्चा संभाल रखा है। सारंग ने आज कहा कि लोकेश जांगिड़ का ट्रैक रिकॉर्ड खराब है।

IAS जैसे ओहदे पर यह बेहद शर्मनाक है: विश्वास सारंग

लोकेश जांगिड़ आईएएस को सिगनल ऐप के जरिए धमकी दिए जाने के मामले में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि जांगिड़ ने हमेशा अनुशासनहीनता की है। IAS एसोसिएशन ने भी इस बात की निंदा की है। हर बात को रखने का एक उचित प्लेटफार्म होता है। अब वह यह नहीं बता पा रहे हैं कि धमकी किसने दी। IAS जैसे ओहदे पर यह बेहद शर्मनाक है। जांगिड़ का ट्रैक रिकॉर्ड खराब है।

लोकेश जांगिड़ की कुंडली खंगाली जा रही है 

सूत्रों का कहना है कि लोकेश जांगिड़ आईएएस के खिलाफ कार्रवाई के लिए उनकी कुंडली खंगाली जा रही है। कुछ ऐसे मामलों की तलाश की जा रही है जिनके आधार पर लोकेश जांगिड़ को सस्पेंड किया जा सके। लोकेश जांगिड़ ने प्रतिनियुक्ति पर महाराष्ट्र जाने के लिए आवेदन किया है परंतु सूत्रों का कहना है कि अब दोनों तरफ से मोर्चा खुल चुका है। 

लोकेश जांगिड़ के लिए विश्वकर्मा समाज लामबंद हो रहा है 

मध्यप्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के अलावा विश्वकर्मा समाज भी लामबंद हो रहा है। जांगिड़ समाज की ओर से सोशल मीडिया पर लोकेश जांगिड़ के समर्थन में अभियान शुरू किया जा रहा है। लोकेश जांगिड़ के बहाने समाज पर हुए अत्याचारों को एक बार फिर से दोहराया जा रहा है।

19 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here