AIRTEL 199 वाले रिचार्ज पर 24 की जगह 35 दिन की वैलिडिटी लेकिन...

एयरटेल ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए 199 वाले रिचार्ज प्लान पर लकी ड्रॉ जैसा ऑफर संचालित किया है। कुछ चुनिंदा ग्राहकों को वैलिडिटी और फ्री डाटा बढ़ाकर दिया जा रहा है। कोई स्पेसिफिकेशन नहीं है कि किस तरह के ग्राहकों को फायदा मिलेगा लेकिन कुछ लोगों ने स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। वह खुश हैं कि अचानक उन्हें थोड़ा ज्यादा मिल गया। 

एयरटेल के ₹199 वाले रिचार्ज प्लान पर सामान्यत: 24 दिन की वैलिडिटी और 1GB डाटा प्रतिदिन फ्री मिलता है। कुछ लोगों ने स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं कि उन्हें ₹199 वाले रिचार्ज प्लान पर 1.5GB डाटा और 24 की जगह 35 दिन की वैलिडिटी है। इसे सेगमेंटेड ऑफर कहा गया है। मध्य प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में लकी ड्रॉ कहा जाता है। 

Jio की चुनौतियों का सामना कर रहा है AIRTEL 

मोबाइल एवं ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान करने वाली प्राइवेट टेलीकम्युनिकेशन कंपनी एयरटेल हमेशा ग्राहकों को महंगे उत्पाद उपलब्ध कराने में रुचि रखती रही है। कई बार एयरटेल कंपनी के चेयर पर्सन द्वारा डाटा एवं दूसरी सेवाओं को महंगा करने की बात की गई है परंतु रिलायंस जिओ के बाजार में आज आने के बाद से एयरटेल को जिओ की चुनौती का सामना करना पड़ रहा है।

18 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !