MP POLICE 18000 आरक्षक भर्ती के निर्देश जारी

भोपाल
। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने डीजीपी श्री विवेक जौहरी को निर्देशित किया है कि पुलिस में आरक्षक के रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शीघ्र शुरू करें। बीजेपी श्री जौहरी ने बताया कि मध्य प्रदेश में फिलहाल सिपाही के लिए 18000 पद रिक्त हैं। हम जल्द ही इसकी भर्ती प्रक्रिया शुरू कर देंगे। 

गुरुवार को मध्य प्रदेश के मंत्रालय में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने महिलाओं व बच्चों के विरुद्ध अपराध,घरेलू हिंसा के प्रकरणों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के साथ एसीएस होम डॉ.राजेश राजौरा, डीजीपी श्री विवेक जौहरी, एडीजी डॉ.अशोक अवस्थी, एडीजी प्रज्ञारिचा श्रीवास्तव  मौजूद थे। इसी दौरान मुख्यमंत्री ने मध्य प्रदेश पुलिस में भर्ती के निर्देश दिए। 

मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरियां, बंपर भर्ती की तैयारी 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले दिनों कहा था कि 1 महीने में एक लाख युवाओं को रोजगार देंगे। उनकी घोषणा को अमलीजामा पहनाने के लिए मध्य प्रदेश के सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि कम से कम 40000 सरकारी रिक्त पदों पर युवाओं को नौकरी दी जाएगी। शेष 60,000 युवाओं को स्वरोजगार के लिए बैंक लोन अथवा रोजगार मेलों के माध्यम से कंपनियों में नौकरियां दिलवाई जाएंगी।

18 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here