MORENA SDO श्रद्धा पांढरे को लेकर राजनीति तेज, सभी विधायक मैदान में

भोपाल
। मध्यप्रदेश में चंबल संभाग कि मुख्यालय मुरैना में महिला अधिकारी एसडीओ श्रद्धा पांढरे को लेकर राजनीति तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के नेता और विधायक लामबंद हो गए हैं। इधर श्रद्धा ने भी मोर्चा संभाल लिया है और एक के बाद एक आरोपों के जवाब दे रही हैं। कांग्रेस पार्टी के विधायक श्रद्धा के साथ खड़े हैं।

SDO श्रद्धा पांढरे कोई झांसी की रानी नहीं है

BJP विधायक कमलेश जाटव पर रेत माफिया से अवैध वसूली के आरोप के बाद मुरैना जिले के जौरा से विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने सार्वजनिक बयान दिया है। उन्होंने डीएफओ एवं एसडीओ द्वारा की जा रही कार्रवाई को गलत बताया है। विधायक सूबेदार सिंह ने कहा कि SDO श्रद्धा पांढरे कोई झांसी की रानी नहीं है। वह DFO अनिल निकम के साथ मिलकर भ्रष्टाचार कर रही हैं। मामला अवैध रेत के खिलाफ कार्रवाई का है।

विधायक के पास सबूत हो तो प्रस्तुत करें: SDO श्रद्धा पांढरे 

SDO श्रद्धा पांढरे का कहना है कि हर व्यक्ति को कुछ भी बोलने के लिए स्वतंत्र है। अगर हमारे खिलाफ भ्रष्टाचार के विधायक के पास प्रमाण हैं, तो वह प्रस्तुत करें। आरोप कोई भी लगा सकता है। बिना प्रमाण के आरोप का अर्थ नहीं है। उधर, पूर्व मंत्री एदल सिंह कंषाना ने सुबेदार के बयान का समर्थन किया है, जबकि कांग्रेस SDO के बचाव में खड़ी हो गई है। उसने श्रद्धा पांढरे को ईमानदार अफसर बताया है।

SDO पर कोई हमला नहीं कर रहा, वह खाली ट्रैक्टर पकड़ लेती हैं

विधायक सूबेदार सिंह रजौधा के मुताबिक SDO पर कोई हमला नहीं कर रहा है। SDO ही सबके ट्रैक्टर पकड़ रही हैं। वह खाली ट्रैक्टर पकड़ लेती हैं। उन्होंने सती माता मंदिर के निर्माण के लिए रखी चंबल रेत को ले जाने वाली ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ लिया था। जिसकी वजह से ग्रामीणों ने हमला किया था। ग्रामीण उस ट्रैक्टर को छुड़ा ले गए थे। मंदिर से सभी की आस्था जुड़ी रहती है।

विधायक गलत कह रहे हैं: SDO श्रद्धा पांढरे 

SDO का कहना है कि विधायक गलत कह रहे हैं। घटना वाले दिन भरे हुए रास्ते से कई ट्रैक्टर-ट्रॉली जा रहे थे। कार्रवाई के दौरान एक ट्रैक्टर पकड़ा गया। बाकी के सारे भाग गए। सेंचुरी में किसी को भी खनन की अनुमति नहीं है। हमारा काम गश्त करना है, जो लगातार गश्त करते हैं। जो भी व्यक्ति अवैध रेत का खनन करेगा। उसके पकड़ना हमारी ड्यूटी है।

रॉयल्टी के बाद भी मेरा एक ट्रक व JCB पकड़ी थी: एंदल सिंह कंषाना, पूर्व मंत्री भाजपा

एंदल सिंह कंषाना, पूर्व मंत्री भाजपा का कहना है कि SDO गलत कार्रवाई कर रही हैं। उन्होंने मेरा एक ट्रक व JCB पकड़ ली थी, जबकि उसकी रॉयल्टी काटी गई थी। मैने सरकार ने कहा है कि यहां पर रेत का डिपो बनाया जाए, जिससे चोरी पर लगाम लग सके। मैं सूबेदार सिंह रजौधा के बयान का सम्मान करता हूं।

श्रद्धा पांढ़रे ईमानदार अधिकारी हैं: कांग्रेस विधायक 

सबलगढ़ से कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह ने कहा कि विधायक सूबेदार सिंह सिंह रजौधा खुद वसूली करते हैं। सूबेदार सिंह के सारे लोग वसूली करते हैं। श्रद्धा पांढ़रे ईमानदार अधिकारी आई है। उनको यहां रहना चाहिए। सारे बेईमान सब उसके पीछे पड़े हैं।

16 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here