Loading...    
   


BHOPAL NEWS- COVID और डायबिटीज के मरीजों के लिए वैक्सीनेशन क्लिनिक

भोपाल।
कोरोनावायरस से संक्रमित हुए मरीज, संक्रमण से मुक्त हो चुके पोस्ट कोविड-19 नागरिक और डायबिटीज के मरीजों के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित शासकीय होम्योपैथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं चिकित्सालय और आयुष मंत्रालय की इकाई केन्द्रीय योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा अनुसंधान परिषद् 21 जून से एक विशेष क्लीनिक शुरू करने जा रहा है।

इस क्लीनिक के लिए पंजीकरण और स्लॉट बुकिंग 'पहले आओ पहले पाओ' के आधार की जाएगी। पंजीकरण के लिये मोबाइन नंबर 8770080920 पर सुबह 11 से 12 बजे तक संपर्क किया जा सकता है। क्लीनिक का संचालन 24 जून से किया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए www.ghmcbhopalayush.net वेबसाइट पर विजिट किया जा सकता है।

प्रधानाचार्य और मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. एसके मिश्रा ने बताया कि 'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस' 21 जून के उपलक्ष्य में सुबह 8.15 से 9.15 बजे तक, महाविद्यालय के विद्यार्थियों, कर्मचारियों और योग दिवस में भाग लेने वाले प्रतिभागियों द्वारा स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव डालने वाले चयनित श्लोकों के उच्चारण के साथ ऑनलाइन कॉमन योगा प्रोटोकॉल (CYP) का अभ्यास किया जायेगा।

इसका प्रसारण फेसबुक पेज https://www.facebook.com/ccryn.ghmchbhopal पर किया जाएगा। ऑनलाइन कॉमन योगा प्रोटोकॉल (CYP) का अभ्यास सत्र 14 से 19 मई तक सुबह 10 से 11 बजे तक आयोजित किया जा रहा है।

16 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here