MP GOVT JOB- डाटा एंट्री ऑपरेटर, क्लर्क एवं अन्य पदों पर भर्ती के निर्देश

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के राज्य शिक्षा केंद्र ने सभी जिला शिक्षा केंद्रों एवं विकासखंड स्त्रोत केंद्रों को क्लर्क, डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं अन्य पदों पर भर्ती के लिए रिमाइंडर जारी किया है। RSK के अनुसार कई जिलों में निर्देश दिए जाने के बावजूद अब तक भर्ती नहीं हुई है। 

रिमाइंडर पर दिनांक 11 जून 2021 की तारीख लिखी हुई है जो दिनांक 14 जून को पब्लिक किया गया। राज्य शिक्षा केंद्र के संचालक धनराजु एस ने मध्य प्रदेश के सभी कलेक्टरों को लिखा है कि उनके जिले में जिला शिक्षा केंद्र एवं विकासखंड स्त्रोत केंद्र कार्यालय में लिपिक, डाटा एंट्री ऑपरेटर, भृत्य एवं चौकीदार इत्यादि सभी रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया को पूरा किया जाना है। 

राज्य शिक्षा केंद्र से जारी रिमाइंडर के अनुसार कई जिलों में भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है। मानव संसाधन उपलब्ध कराने वाली एजेंसियों के माध्यम से उपरोक्त पदों पर आउटसोर्स माध्यम से कर्मचारियों की भर्ती किया जाना है। अतः दिनांक 28 बर 2019 को जारी निर्देशों के तहत प्रक्रिया पूरी करके राज्य शिक्षा केंद्र को सूचित करें। 

14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here