Loading...    
   


CM शिवराज ने विवाह समारोह में अतिथियों की संख्या बढ़ाई - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रभारी मंत्रियों, प्रभारी अधिकारियों,ज़िला प्रशासन एवं क्राइसिस मैनेजमेंट समूहों को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने कहा कि स्कूल, कॉलेज, स्विमिंग पूल, खेल, सांस्कृतिक गतिविधियां प्रतिबंधित रहेंगी। जिम खोलने पर विचार किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी के सुझाव के आधार पर एक गाइडलाइन 15 जून के पहले जारी करेंगे। नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा। वैवाहिक आयोजनों में अतिथियों की संख्या बढ़ा दी है ।दोनों पक्षों से अब 20-20 लोग शामिल हो सकेंगे। शादी में शामिल हो रहे लोग अपना कोरोना टेस्ट कराएंगे। कोविड 19 संक्रमण को नियंत्रित रखते हुए कौनसी गतिविधियों को हमें प्रारम्भ करना है, उसपर विचार किया जाएगा। राजनीतिक गतिविधियां, सामाजिक गतिविधियां, जुलूस, जलसे अभी प्रतिबंधित रहेंगे।

सरकार समाज के साथ मिलकर अनाथ बच्चों की शिक्षा, आश्रय, आहार व जीवनयापन की सम्पूर्ण व्यवस्था करेगी। इसके लिए बहुत जल्द एक योजना बनाई जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों को पीएम गरीब कल्याण अन्न योजनांतर्गत राशन देने का निर्णय लिया है और राज्य शासन ने भी राशन देने का निर्णय लिया है।

13 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here