Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया का मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होना सुनिश्चित - MP NEWS

नई दिल्ली।
शुक्रवार को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने गृह मंत्री श्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के साथ मीटिंग की। माना जा रहा है कि इस मीटिंग के दौरान मंत्रिमंडल में कुछ नए चेहरों को शामिल करने के बारे में सहमति बनी है। 

मोदी मंत्रिमंडल में 3 नए नामों पर सहमति की चर्चा

सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस से भाजपा में आए मध्य प्रदेश के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और असम के पूर्व मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के नाम पर सहमति बन गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले 15 महीने से मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए इंतजार कर रहे हैं। महाराष्ट्र और असम में भारतीय जनता पार्टी की प्रतिष्ठा को बढ़ाने के लिए देवेंद्र फडणवीस और सर्बानंद सोनोवाल को पावरफुल करना जरूरी है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को कौन सा मंत्रालय मिलेगा 

फिलहाल ज्योतिरादित्य सिंधिया के केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने की आधिकारिक सूचना नहीं आई है लेकिन जय विलास पैलेस से जुड़े एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने लिए रेल मंत्रालय चाहते हैं। यदि यह संभव नहीं तो मानव संसाधन विकास मंत्रालय अथवा शहरी विकास मंत्रालय पर सहमति हो सकती है। ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी के शासनकाल में सन 2007 में पहली बार केंद्रीय सूचना और प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री बनाए गए थे। सन 2009 में उन्हें वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय में राज्य मंत्री बनाया गया था।

13 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here