RAJGARH- वैक्सीनेशन का फोटो वायरल करने वाले युवक के खिलाफ FIR - MP NEWS

राजगढ़।
मध्यप्रदेश के राजगढ़ में कोरोना टीकाकरण के दौरान वैक्सीन लगा रही नर्स के साथ खींचे फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना एक मनचले युवक को भारी पड़ गया, वायरल वीडियो की शिकायत के बाद पुलिस ने युवक पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

राजगढ़ जिले के भाटखेड़ा गांव का रहने वाला अरबाज खान ब्यावरा कला गांव में टीकाकरण के लिए पहुंचा था। इसी दौरान उसने नर्स का टीका लगाते हुए फोटो खींच लिया और उस फोटो को एडिटिंग कर फिल्मी गाना डाल उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जब ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ और उस नर्स तक पहुंचा तो नर्स ने इस पूरे मामले को लेकर अपने वरिष्ठ अधिकारियों से इसकी शिकायत की और फोटो वीडियो पर आपत्ति दर्ज कराई।

ऐसे में छापीहेड़ा थाने में वीडियो बनाने वाले मनचले अरबाज के खिलाफ धारा 354 और आपदा प्रबंधन की धाराओं के साथ ही आईटी एक्ट और स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया और पुलिस ने तुरंत ही मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी अरबाज खान को गिरफ्तार भी कर लिया।

11 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here