Loading...    
   


यह क्या हुआ; वैक्सीनेशन के बाद शरीर पर सिक्के और बर्तन चिपकने लगे - NASIK NATIONAL NEWS

मुंबई
। COVID-19 की रोकथाम के लिए लगाई जा रही वैक्सीन को लेकर पहले से ही कई भ्रांतियां लोगों को मिसगाइड कर रही हैं इस सबके बीच नासिक से खबर आ रही है कि यहां एक व्यक्ति के शरीर में वैक्सीनेशन के बाद अजीब तरह का परिवर्तन हुआ है। उनके शरीर में लोहा एवं स्टील चिपकने लगा है। मानव शरीर के अंदर कोई चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई हो। 

नासिक महाराष्ट्र के इस व्यक्ति का नाम अरविंद सोनार बताया गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो अरविंद के परिवार द्वारा बनाया गया है। इस वीडियो में उनके शरीर पर घर में उपयोग किए जाने वाले स्टील के बर्तन चिपके हुए दिखाई दे रहे हैं। नासिक के समाचार पत्रों में डॉ अशोक थोरात का बयान भी प्रकाशित हुआ है जो इस समाचार की पुष्टि कर रहे हैं। 

डॉ अशोक ने बताया कि उन्होंने अरविंद की जांच की है। फिलहाल वह कोई टिप्पणी नहीं कर सकते लेकिन इस पर रिसर्च करना जरूरी है। डॉ अशोक के अनुसार अरविंद की जांच रिपोर्ट को शासन के पास भेजा जा रहा है। महाराष्ट्र शासन के निर्देशानुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी। सिटी हॉस्पिटल, नासिक के डॉ. नवीन बाजी का कहना है कि प्रभावित व्यक्ति को उस प्राइवेट अस्पताल से संपर्क करना चाहिए जहां उन्होंने वैक्सीन लगवाया है। इस आश्चर्यजनक घटनाक्रम का रहस्य उसी अस्पताल में मिलेगा। 

10 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here