ज्योतिरादित्य सिंधिया का अपने समर्थकों को मैसेज! - MP NEWS

भोपाल
। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया का भोपाल दौरा सुर्खियों में है। हर मोड़ पर मीडिया खड़ी है और सवाल कर रही है। भारतीय जनता पार्टी में अपने लोगों को फिक्स करने के सवाल के बहाने उन्होंने अपने समर्थकों को एक क्लियर मैसेज पास कर दिया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया का ब्रेकिंग न्यूज़ वाला स्टेटमेंट

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में किसी व्यक्ति का दबदबा नहीं होता। किसी गुट की पैठ नहीं होती। केवल संगठन होता है। जैसा नड्डा जी ने कहा संगठन ही सेवा है हमें उसी आधार पर आगे चलना है। जो इसे नहीं अपनाएगा वह ज्यादा लंबा इस सेवा भाव संस्था में नहीं चल पाएगा। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान के मायने 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में आए नेताओं को उन्होंने स्पष्ट रूप से समझा दिया है कि जितना जल्दी हो सके पार्टी के अंदर घुल मिल जाए और खुद को भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता साबित करें। यदि वह कांग्रेस की तरह केवल सिंधिया समर्थक होने के नाते निर्धारित अवसर पर ही सक्रिय होंगे तो महत्वपूर्ण पद मिलना तो दूर की बात वह लोग पार्टी में लंबे समय तक नहीं चल पाएंगे।

09 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here