माननियों से पहले कर्मचारियों का इंक्रीमेंट व डीए भुगतान करें: कर्मचारी संघ - MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल
। मप्र राज्य कर्मचारी संघ की ऑनलाइन वर्चुअल बैठक आयोजित की गई, इसमें सरकार से मांग की गई कि कोरोना के कारण जो गत वर्ष से इंक्रीमेंट व डीए लंबित किया गया है उसे राज्य कर्मचारियों को सरकार तुरंत भुगतान करें।

मप्र राज्य कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह भदौरिया व प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र शर्मा ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि वर्चुअल बैठक में सर्व सम्मति से तय किया गया कि पिछले वर्ष से कोरोना महामारी के कारण जो डीए, इंक्रीमेंट राज्य सरकार ने रोका है, उसे अब कर्मचारियों को शीघ्र भुगतान करना चाहिए क्योंकि समाचार पत्रों के माध्यम से संज्ञान में आया है कि सरकार मंत्री, विधायकों के वेतन भत्ते बढ़ाने हेतु समिति गठित हो गई है व माननियों के शीघ्र ही वेतन भत्ते बढ़ाये जायेगे। 

इसका मतलब है कि सरकार को वित्त संबंधी कोई समस्या नही है, माननीयों के बंगलो के मेंटिनेंस पर भी बराबर खर्चा हो रहा है फिर कर्मचारियों को जो कि उनके आदेशों, योजनाओं का धरातल पर क्रियान्वयन करते हैं, कोरोना जैसी भीषण परिस्थितियों में भी काम कर रहे है उन्हें उनके वाजिब हक तो मिलने ही चाहिए। नही तो संघ आंदोलन करने पर विचार करेगा जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

08 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here