Loading...    
   


DINDORI में गर्लफ्रेंड की हत्या का प्रयास, 11 जून को शादी है - MP NEWS

डिंडोरी।
 मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले के करंजिया थाना क्षेत्र मे 21 साल की युवती पर धारदार हथियार से हमला किए जाने का मामला सामने आया है। सोमवार की सुबह ग्रामीणों को गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर युवती गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिली। युवती को खेत से उठा कर डायल 100 की मदद से पहले करंजिया अस्पताल भर्ती किया गया फिर हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया। युवती की 11 जून को शादी होने वाली थी।

स्वजनों ने युवती के प्रेमी पर शंका जाहिर की है जिसके बाद करंजिया पुलिस प्रेमी की तलाश में जुट गई है। जानकारी के अनुसार करंजिया थाना क्षेत्र के केराटोला गांव की युवती गंभीर रूप से घायल अवस्था मे गांव से दूर एक खेत मे मिली है। युवती के चचेरे भाई की माने तो उसका विवाह 11 जून को मंडला जिले में होना था जिसका मंडप कार्यकम 9 जून को घर केराटोला में था। बताया गया कि युवती के चाचा की मौत होने से रविवार को घर मे दशगात्र कार्यक्रम चल रहा था। 

युवती का प्रेम प्रसंग कुछ महीनों से गांव के ही धनीराम यादव से चल रहा था। इस पर युवती के स्वजनों ने आपत्ति भी जताई थी। युवती का इलाज करने वाले जिला अस्पताल के डॉ. राज का कहना है कि युवती के गले में धारदार हथियार से गहरे घाव लगे है। प्रारंभिक इलाज किया जा चुका है, इसके बाद भी हालात गंभीर है। SDOP डिंडौरी रविप्रकाश कोल ने बताया कि पूरे घटनाक्रम पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है और स्वजनों की शिकायत के आधार में आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी गई है।

07 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here