Loading...    
   


दतिया में ना PM ना CM: बैकड्राप और पैकेट पर सिर्फ नरोत्तम मिश्रा के फोटो - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के गृहमंत्री एवं दतिया के विधायक डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों को निशुल्क खाद्य सामग्री की किट का वितरण किया। नोट करने वाली बात यह है कि कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का ना तो कोई फोटो था और ना ही नाम। 

मध्यप्रदेश शासन की ओर से प्रेस को जारी की गई सूचना के अनुसार गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में 6 गांव के करीब 700 से ज्यादा लोगों को निशुल्क खाद्य सामग्री वाली किट का वितरण किया। क्योंकि यह समाचार शासन की ओर से जारी किया गया है इसलिए माना जाता है कि आयोजन एवं खाद्य सामग्री वाली किट की खरीदी में शासकीय धन का उपयोग किया गया है। 

कार्यक्रम की सूचना के साथ शासन की ओर से जो फोटोग्राफ्स जारी किया गया है उसमें खाद्य सामग्री की किट पर केवल गृहमंत्री का फोटो है। जिस पर सौजन्य से लिखा हुआ है। कार्यक्रम स्थल पर जो बैकड्राप दिखाई दे रहा है उस पर भी प्रधानमंत्री अथवा मुख्यमंत्री का कोई फोटो नहीं है। पैकेट और बैकड्राप पर कुछ अन्य लोगों के फोटो हैं जो शायद डॉ नरोत्तम मिश्रा के समर्थक होंगे। 

प्रश्न छोटा लेकिन महत्वपूर्ण है, यदि शासकीय धन का उपयोग किया गया है तो फिर कार्यक्रम प्राइवेट जैसा क्यों लग रहा है और यदि डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने व्यक्तिगत रूप से पैसे खर्च किए हैं तो फिर प्रेस को जानकारी शासकीय माध्यम से क्यों भेजी गई। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here