Loading...    
   


BHOPAL: गर्लफ्रेंड की बेटी ने रेप नहीं करने दिया तो आंखों में मिर्ची झोंक दी - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कटारा हिल्स में रहने वाली एक पैथोलॉजी की छात्रा के साथ अश्लील हरकत का मामला सामने आया है। आरोपित पीड़िता की मां का लिव इन पार्टनर है। पीड़िता ने जब आरोपित की हरकत कर विरोध किया तो आरोपित ने उसकी आंखों में मिर्ची झोंक दी है। 
 
घटना के पीड़िता की मां और छोटी बहन बाहर गई हुई थी। पुलिस ने शिकायत पर आरोपित के खिलाफ छेड़खानी और एट्रोसिटी एक्ट में FIR दर्ज कर दी। कटारा हिल्स थाना प्रभारी सुरेश मीणा ने बताया कि 20 वर्षीय युवती अपनी मां और छोटी बहन के साथ में रहती है। उसकी मां पिता से तलाक होने के बाद अलग रहती है। पीड़िता एक निजी कॉलेज पैथोलॉजी की पढ़ाई कर रही है। उसकी मां की 30 वर्षीय दिनेश परमार नाम के युवक से दोस्ती है। वह पीड़िता की मां के साथ ही रहता है। आरोपित पेशे से ड्राइवर है। पिछले कुछ दिनों से वह पीडिता पर बुरी नजर बुरी नजर रखे था। 

दोपहर में छात्रा घर में अकेली थी, मां काम से बाहर गई और छोटी बहन पडोस में थी। इसी दौरान आरोपित दिनेश परमार ने सूनेपन का फायदा उठाते हुए छात्रा के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपित ने उसकी आंखों और शरीर पर मिर्ची झोंक दी। इसके बाद भी उसके साथ अश्लील हरकत करता रहा, इस पर छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपित भाग गया, बाद में पीडिता की मां के घर वापस आने पर छात्रा ने पूरी बात बताई और थाने जाकर शिकायत कर दी। पुलिस ने छेडखानी और एट्रोसिटी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

06 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here