Loading...    
   


DAVV NON-CET Programmes में एडमिशन की डेट फाइनल - INDORE NEWS

इंदौर।
Devi Ahilya Vishwavidyalaya द्वारा संचालित DAVV NON-CET Programmes में एडमिशन की डेट फाइनल कर दी गई है। स्टूडेंट्स जुलाई महीने के फर्स्ट वीक में नॉन सीईटी प्रोग्राम्स के लिए अप्लाई कर सकते हैं। ऐडमिशन कमिटी ने सभी एचओडी से डिस्कस करने के बाद डिसाइड किया है कि जिन कोर्स में एलॉटेड सीटों से ज्यादा एप्लीकेशन आए हैं उनमें एंट्रेंस एग्जाम कराए जाएंगे।

DAVV NON CET- 48 कोर्स में 2360 सीटों पर एडमिशन होगा

CET को लेकर विश्वविद्यालय की लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी है। शुक्रवार को समिति ने नान सीईटी वाले 48 कोर्स की 2360 सीटों के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू करने पर जोर दिया है। 14 विभागों में प्रवेश के लिए जुलाई पहले सप्ताह से आवेदन बुलवाए जाएंगे।बैठक में विभाग स्तर पर प्रवेश देने की बात कहीं, जिसमें मेरिट के अलावा प्रवेश परीक्षा को भी प्रक्रिया में शामिल है। विभागाध्यक्ष भी राजी है।

DAVV- इस साल सीट नहीं बढ़ाई जाएंगी

इस बार कोर्स की संख्या नहीं बढ़ाई जाएगी। साथ ही संक्रमण को देखते हुए विभागों ने सीट वृद्धि करने से माना कर दिया है, क्योंकि ज्यादातर विभागों में बैठक क्षमता काफी कम है। क्लासरूम भी छोटे-छोटे है। फिजिकल, केमेस्ट्री, लाइफ साइंस, मैथ्स, इलेक्ट्रोनिक्स, एजुकेशन, लाइफलाग सहित अन्य विभाग में प्रवेश होंगे।

11 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here