मिथुन, सिंह, कन्या और मकर पर बरसेगी सूर्य नारायण की कृपा, पढ़िए किसे क्या मिलेगा- गोचर का मासिक राशिफल - JYOTISH RASHIFAL

सूर्य का मिथुन में गोचर- मासिक राशिफल एवं ज्योतिष पूर्वानुमान

ग्रहों के देवता, ब्रह्मांड के अधिपति भगवान सूर्यनारायण अगले 1 महीने के लिए मिथुन राशि में प्रतिष्ठित होने वाले हैं। दिनांक 15 जून से 16 जुलाई 2021 तक सूर्य देव आसमान के मिथुन राशि क्षेत्र में भ्रमण करेंगे। इस दौरान मिथुन, सिंह, कन्या और मकर राशि वाले लोगों को भगवान सूर्यनारायण की विशेष कृपा प्राप्त होगी। उनके जीवन में चमत्कारी लाभ नजर आएंगे।

मिथुन राशि पर सूर्य गोचर का मासिक राशिफल (15 जून से 16 जुलाई)

मिथुन राशि के जातकों के लिए 15 जून से 16 जुलाई तक का समय बेहद शुभ रहने वाला है। पद- प्रतिष्ठा और मान-सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं। कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे। नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

सिंह राशि पर सूर्य गोचर का मासिक राशिफल (15 जून से 16 जुलाई)

15 जून, 2021 से सिंह राशि के जातकों का भाग्योदय होना तय है। कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं। परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करें। वैवाहिक जीवन में आनंद का अनुभव करेंगे। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ है। धन- लाभ होने के योग भी बन रहे हैं।

कन्या राशि पर सूर्य गोचर का मासिक राशिफल (15 जून से 16 जुलाई)

कन्या राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ रहने वाला है। नौकरी और व्यापार के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है। कार्यक्षेत्र में आपके काम की तारीफ होगी। आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है।

मकर राशि पर सूर्य गोचर का मासिक राशिफल (15 जून से 16 जुलाई)

मकर राशि के जातकों के लिए सूर्य का मिथुन राशि में प्रवेश किसी वरदान से कम नहीं है। धन- लाभ होने के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करें। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है।
(उपरोक्त राशिफल केवल पूर्वानुमान है, जो गोचर के आधार पर निर्धारित किए गए हैं। मनुष्यों पर इसके प्रभाव में अंतर आ सकता है। ऐसा उनकी जन्म पत्रिका, महादशा एवं अंतर्दशा के कारण होगा।)


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here