Loading...    
   


MP शिक्षा विभाग- BAC-CAC रिक्त पदों की पूर्ति के लिए रिमाइंडर जारी

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा दिनांक 14 जून 2021 को रिमाइंडर जारी करके मध्य प्रदेश के सभी जिलों में विकासखंड अकादमिक समन्वयक एवं जन शिक्षक के रिक्त पदों पर पूर्ति हेतु रिमाइंडर जारी किया गया है। 

राज्य शिक्षा केंद्र के संचालक धनराजु एस द्वारा मध्य प्रदेश के सभी कलेक्टरों को लिखा गया है कि दिनांक 10 दिसंबर 2019 की स्थिति में सभी पदों पर पूर्ति हो जानी थी परंतु 14 जून 2021 तक की स्थिति में कई जिलों में पद रिक्त पड़े हुए हैं। सभी रिक्त पदों पर भर्ती के लिए प्रक्रिया को तत्काल शुरू करने और शिक्षा सत्र के प्रारंभ में ही पूर्ण कर लेने का आग्रह किया गया है। 

राज्य शिक्षा केंद्र के संचालक धनराजु एस ने सभी जिलों के कलेक्टरों से अनुरोध किया है कि यदि उनके जिले में कोई प्रतीक्षा सूची है तो उसके अनुसार उच्च श्रेणी शिक्षक माध्यमिक शिक्षक अथवा अध्यापकों की सेवाएं नियमानुसार प्रतिनियुक्ति पर ली जाए। जिन जिलों में वेटिंग लिस्ट नहीं है वहां नए सिरे से प्रक्रिया शुरू करके दिनांक 10 जुलाई 2021 तक सभी रिक्त पदों की पूर्ति कर ली जाए। 

14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here