Loading...    
   


MP NEWS- युवा आईएएस अफसर सिस्टम से नाराज, मध्य प्रदेश छोड़ने प्रतिनियुक्ति मांगी

भोपाल
। मध्य प्रदेश के बेबाक और बिंदास आईएएस अफसरों में से एक श्री लोकेश जांगिड़ मध्यप्रदेश के सिस्टम से काफी दुखी हो गए हैं। स्थितियों को सामान्य बनाने के लिए वह मध्य प्रदेश छोड़कर महाराष्ट्र जाना चाहते हैं। उन्होंने प्रतिनियुक्ति की मांग की है। उल्लेखनीय है कि श्री लोकेश जांगिड़ का 4 साल में 8 बार ट्रांसफर किया गया।

IAS LOKESH JANGID मध्यप्रदेश के सिस्टम से क्यों दुखी हैं 

मंत्रालय में चर्चा है कि युवा आईएएस श्री लोकेश जांगिड़ नियमानुसार काम करने की कोशिश करते हैं। इसके कारण हमेशा ऐसे लोगों के साथ उनका पंगा हो जाता है जो नियमों को दरकिनार कर सिस्टम को चला रहे होते हैं। कभी कोई पॉलिटिकल लीडर तो कभी सीनियर अफसर उनका तबादला करवा देता है। ताजा मामला बड़वानी का है। श्री जांगिड़ को अपर कलेक्टर बनाकर भेजा गया था। कलेक्टर ने उन्हें कोरोना प्रभारी बना दिया। श्री जांगिड़ ने ना केवल कोरोनावायरस को कंट्रोल किया बल्कि इस प्रक्रिया के दौरान होने वाले भ्रष्टाचार को भी कंट्रोल कर दिया। नतीजा उनका ट्रांसफर कर दिया गया। 

आईएएस एसोसिएशन की ग्रुप चैट में चर्चा 

श्री लोकेश जांगिड़ के साथ हो रहे व्यवहार की चर्चा आईएएस एसोसिएशन के ग्रुप चैट में भी हुई। कुछ अधिकारियों को श्री लोकेश जांगिड़ के प्रति सहानुभूति है। चैट में उस अधिकारी का नाम भी बताया गया जिसने श्री लोकेश जांगिड़ का ट्रांसफर करवाया। इस चैट का कुछ हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

16 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here