Loading...    
   


GWALIOR NEWS- डॉक्टर की लापता पत्नी का शव 6 टुकड़ों में मिला, 4 दिन से लापता थी

ग्वालियर
। दिनांक 10 जून 2021 से लापता पोस्ट ऑफिस की महिला कर्मचारी एवं डॉक्टर की पत्नी का शव 6 टुकड़ों में पड़ा हुआ मिला है। महिला कर्मचारी की लाश गुना जिले के म्याना स्टेशन के पास पड़ी मिली है। उसके हाथ, पैर और सिर सब अलग-अलग मिले हैं। ग्वालियर के झांसी रोड थाना में गुमशुदगी दर्ज है। 

पोस्ट ऑफिस की महिला कर्मचारी 10 जून से लापता थी

शहर के हरिशंकरपुरम इलाके में रहने वाली 34 वर्षीय रितु कसेरिया पत्नी योगेश कुमार पोस्ट ऑफिस में कर्मचारी थी। रितु के पति योगेश डॉक्टर हैं। उन्होंने MBBS ग्वालियर से की है और अभी पटना बिहार से PG कर रहे हैं। उनके दो बच्चे भी हैं। अभी परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था। इसी बीच 10 जून को रितु घर से पति से मोबाइल पर बात करते हुए निकली तो लौटकर ही नहीं आई। जब वह घर नहीं आई तो परिजन ने तलाश शुरू की। मोबाइल भी बंद था। सूचना मिलते ही पटना से पति भी ग्वालियर पहुंच गया। यहां वहां तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। घर से रितु किस कारण निकली यह भी साफ नहीं था।

चेहरा पूरी तरह बिगड़ गया था, रितु कसेरिया की कपड़ों से पहचान हुई

झांसी रोड थाना में गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की। पर चार दिन तक उसका कुछ पता नहीं चला। रविवार रात परिजन को पता लगा कि एक महिला का शव गुना जिले के म्याना स्टेशन के पास कई टुकड़ों में पड़ा मिला था। इस पर सोमवार दोपहर करीब 12 बजे तक योगेश व अन्य परिजन म्याना पहुंचे। यहां GRP गुना ने बताया कि एक शव उनको 10 जून को म्याना स्टेशन के पास गुना ग्वालियर रूट पर पड़ा मिला था। चेहरा काफी बिगड़ गया था। पर आखिरी बार वह जो कपड़े पहने थी उससे शव की शिनाख्त योगेश ने रितु के रूप में की है। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया है।

CCTV कैमरे से मिले थे सुराग

जब महिला का कहीं कुछ पता नहीं चला तो हरिशंकरपुरम से CCTV कैमरे की फुटेज परिजन व पुलिस ने देखना शुरू की। महिला हरिशंकरपुरम से जाते हुए दिख रही है। इसके बाद वह स्टेशन रूट पर भी खड़ी दिखी। स्टेशन के अंदर भी वह CCTV कैमरे की फुटेज में आई है। इसके बाद वह गुना की ओर जाने वाले रूट पर दिखी। यहीं से तलाश करते-करते सुराग मिला कि गुना में शव मिला है और उसे रितु के रूप में पहचाना गया। 

रितु कसेरिया आत्महत्या करने के लिए ग्वालियर से गुना क्यों आई

रितु का शव 6 टुकड़ों में मिला है। पहले GRP गुना इसे ट्रेन से गिरकर हादसा मान रही थी, लेकिन बाद में पता लगा कि यह लापता थी। अब जीआरपी का कहना है कि महिला ने ट्रेन के आगे लेटकर खुदकुशी की है। तभी उसके टुकड़े हो गए हैं परंतु सवाल यह है कि रितु कसेरिया आत्महत्या करने के लिए ग्वालियर से गुना तक क्यों आई है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए विश्वास पूर्वक आत्महत्या कहना गलत होगा। इस मामले की सावधानीपूर्वक जांच किया जाना जरूरी है।

14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here