Loading...    
   


BHOPAL NEWS- सिपाहियों ने एसपी को सरेराह पीटा, FIR दर्ज

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 3 सिपाहियों ने मिलकर डायल 100 के एसपी के साथ न केवल अभद्रता की बल्कि मारपीट भी की। टीटी नगर पुलिस थाने में तीनों आरक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

मध्य प्रदेश राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी श्री बीएम शाक्य इन दिनों डायल 100 एसपी के पद पर पदस्थ हैं। रविवार को वह अपनी फैमिली के साथ वापस आ रहे थे। श्री शाक्य अपनी कार को ड्राइव कर रहे थे। घर के नजदीक रोड पर पुलिस बैरिकेडिंग लगी हुई थी। श्री शाक्य बैरिकेट्स को हटाने के लिए कार से नीचे उतरे। जब वह बैरिकेड हटा रहे थे तभी एक गाड़ी आई और उनको ठोकर मार दी। सीएसपी श्री उमेश तिवारी ने बताया कि घटना के समय सभी लोग सिविल में थे। एवं एक दूसरे को पहचान नहीं पाए।

डायल हंड्रेड एसपी श्री बीएम शाक्य ने आपत्ति जताई तो गाड़ी में से 3 लोग निकल कर आए और अभद्रता करने लगे। इसी के साथ उन्होंने परिवार के सामने श्री सत्य के साथ मारपीट कर दी। मामला जब पुलिस थाने पहुंचा तो पता चला कि तीनों मध्य प्रदेश पुलिस के आरक्षक हैं। टीटी नगर पुलिस थाने में श्री शाक्य की शिकायत पर पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक अनिल जाट, ट्रैफिक पुलिस के आरक्षक अभिषेक चौधरी और 25 वीं बटालियन में तैनात आरक्षक विनोद पाराशर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पत्नी को धक्का मारा, बोले: हमसे उलझोगे, तो जान से मार देंगे

श्री बीएम शाक्य की पत्नी ने गाड़ी में उतरकर बीच-बचाव की कोशिश की, तो उनका भी हाथ पकड़कर धक्का मार दिया। शाक्य ने बताया कि जब तक वह परिचय देते, वे लोग यह कहते हुए निकल गए कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे। अगली बार हमसे उलझोगे, तो जान से मार देंगे। इसके बाद गाड़ी लेकर भदभदा रोड की ओर वापस चले गए।

14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here