Loading...    
   


GWALIOR NEWS: कोरियर कंपनी के ऑफिस में फायरिंग, मैनेजर, सुपरवाइजर को पीटा, FIR

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में लापरवाही पर नौकरी से निकाले जाने से नाराज कोरियर बॉय अपने 10 से 12 साथियों के साथ पहुंचे और दफ्तर में हंगामा खड़ा कर दिया। युवकों ने कोरियर सर्विस कंपनी डेल्हीवरी के मैनेजर, सुपरवाइजर को पीटा। इसके बाद बाहर निकलकर गाड़ियों में तोड़फोड़ की और सड़कों पर गोलियां चलाईं। 

घटना रविवार रात MH चौराहा पर पृथ्वीराज मार्ग की है। गोलीबारी से क्षेत्र में दहशत है। फायरिंग और मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। उपनगर मुरार के MH चौराहा पर पृथ्वीराज मार्ग पर कोरियर कंपनी डेल्हीवरी का दफ्तर है। यहां मुरार निवासी दो युवक नीरज राणा और आदित्य राणा काम करते हैं। दो दिन पहले एक पार्सल को नहीं पहुंचाने की लापरवाही पर इन दोनों को मैनेजर अनूप राजावत ने नौकरी से हटा दिया था। 

लापरवाही की शिकायत सुपरवाइजर मुरारी कुशवाह ने की थी। उस समय भी नीरज और आदित्य ने काफी बहस की थी। रविवार रात 8 बजे के लगभग नीरज, आदित्य अपने 10 से 12 साथियों के साथ कंपनी के दफ्तर में पहुंचे थे। इन दोनों को छोड़कर सभी लड़कों ने अपने चेहरे ढ़के हुए थे। यह अंदर पहुंचे और मैनेजर अनूप राजावत को हाथ से पकड़कर सीट से उठाया और मारपीट शुरू कर दी। बचाने आए सुपर वाइजर मुरारी पर भी हमला किया। जब कंपनी के अन्य कोरियर बॉय एकत्रित हो गए तो यह लोग बाहर निकल गए। मैनेजर ने डर के चलते शटर डाल दिया।

शटर बंद कर लेने के बाद हमलावरों ने शटर में लात पर लात मारीं। बाहर रखीं गाड़ियां नीचे गिरा दी और उनके ऊपर खंडे पटके। इसके बाद हवा में तीन से चार गोलियां चलाते हुए भाग गए। गोलीबारी से दहशत फैल गई। काफी देर बाद जब बाहर से कोई आवाज नहीं आई तो मैनेजर ने शटर उठाया और बाहर निकलकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंची और जांच की है।

पूरी घटना कोरियर सर्विस कंपनी के CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। इसमें युवक मारपीट करते और हंगामा मचाते नजर आ रहे हैं। इस पर TI मुरार थाना अजय पवार का कहना है कि नीरज राणा व आदित्य राणा सहित अन्य पर मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here