Loading...    
   


BHIND NEWS: भाजपा पूर्व विधायक के बेटे से परेशान पोती ने खुद को गोली मारी

लहार। 
मध्य प्रदेश के भिंड जिले के लहार में भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक रसाल सिंह की पोती काजल सिंह ने खुद को गोली मार ली। घायल काजल को ग्वालियर के जन आरोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

मामले की जांच को लेकर लहार SDOP अवनीश बंसल समेत अन्य पुलिस बल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। जांच में पुलिस ने कट्‌टा भी बरामद कर लिया है। घटना रविवार शाम करीब साढ़े छह बजे की है। गोली चलने की आवाज के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक जानकारी लेने के बाद लौट गई। इस बीच काजल के परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। 

सोमवार सुबह फिर से पुलिस, रसाल सिंह के निवास स्थल मयूरवन नरिया, ग्राम रहावली पहुंची। यहां पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस को कमरे में कट्‌टा मिला। कट्टे के अंदर गोली चलने का कवर फंसा था। पड़ताल में सामने आया है कि माता-पिता के आपसी विवाद से परेशान होकर काजल ने खुद को गोली मारी ली।

SDOP अवनीश बसंल के मुताबिक काजल के पिता शिशुपाल पर आपराधिक मामले दर्ज हैं। इन मामलों में पैरोल पर बीते कुछ समय से बाहर है। शिशुपाल अपने दोस्तों के साथ घूमने फिरने के आदी हैं। यह बात शिशुपाल की पत्नी को पसंद नहीं है। इसी बात को लेकर घर में आए दिन झगड़ा होता था। रविवार को शिशुपाल ने गुस्से में घर में कह दिया था कि इतनी बंदिशें मुझ पर लगाई, तो खुद को गोली मार लूंगा। यह बात सुनकर काजल खफा हो गई। उसने खुद को कटटे से गोली मार ली।

14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here