MP NEWS- थाने पहुंचकर दूल्हा बोला, दुल्हन भाग गई, मदद करो

होशंगाबाद।
मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। एक खोकसर में बारात आने से ठीक कुछ घंटे पहले दुल्हन फरार हो गई। जिसके बाद दुल्हन के घर बारात को आधे रास्ते में ही रिश्तेदारों के साथ सीधे थाने पहुंच गया। दुल्हन के भागने की शिकायत की। लेकिन मामला दूसरे थाना क्षेत्र का होने से उसे डोलरिया थाने का कहकर चलते कर दिया।

बता दें सिवनी मालवा तहसील के रमपुरा गांव के राकेश हरियाले की बहन की शादी 14 मई को खोकसर गांव एक परिवार में हुई थी। उसी परिवार लड़की की शादी राकेश हरियाले के साथ 14 जून को होना तय हुआ। दुल्हे राकेश की विधि विधान से शादी की अधिकांश रस्में पूरी हुई। अपने रिश्तेदारों के साथ दुल्हा बन राकेश बारात लेकर सोमवार को खोकसर के लिए रवाना हुआ। बारात पहुंचने से पहले ही सुबह दुल्हन घर से कहीं भाग गई। काफी खोजबीन के बाद लड़की का कुछ पता नहीं चला तो दुल्हन के भाई ने दूल्हे सहित उसके परिजनों को कॉल कर बताया कि दुल्हन घर से कही भाग गई है। यह सुन दूल्हे के होश उड़ गए। 

दुल्हा बारात लेकर सीधे सिवनी मालवा थाना पहुंच गया और थाना प्रभारी संजय चौकसे को पूरा वाकया सुनाया। थाना प्रभारी संजय चौकसे ने बताया दुल्हन के भागने की शिकायत लेकर दुल्हा थाने आया था, लड़की डोलरिया थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम खोकसर की थी इसलिए उन्हें डोलरिया थाने जाने का कहा गया है। इधर डोलरिया थाना प्रभारी आम्रपाली डाहट ने बताया कि दुल्हन के भागने की कोई शिकायत हमारे थाने में नहीं आई है।

14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here