Loading...    
   


UJJAIN NEWS: ₹5000 की ठगी का बदला लेने बच्चे का अपहरण

उज्जैन।
मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर बनी फ्रेंड के बच्चे का अपहरण कर लिया, और यह अपहरण उसने सिर्फ इसलिए क्योंकि उसकी फ्रेंड ने उसे 5 हजार रुपए वापस नहीं किए थे। यहां घर के बाहर खेल रहे बच्चे को आरोपी बहला-फुसलाकर ले गया। शिकायत के बाद माधव नगर थाना पुलिस तुरंत एक्शन में आई। 

सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान कर महज दो घंटे में ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही, बच्चे को भी सुरक्षित परिजनों को सौंप दिया। जैसे ही, आरोपी को थाने में पुलिस पकड़ कर लाई, तो परिजनों ने आरोपी को पीट दिया। एडिशनल एसपी रविंद्र वर्मा ने बताया, दमदमा कॉलोनी निवासी माया मालवीय पति हेमराज मालवीय का बेटा काव्यांश (5) दोपहर में घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह लापता हो गया। काफी देर तक बच्चा नहीं मिला, तो परिजनों ने माधव नगर थाने में गुमशुदगी की दर्ज कराई।

पुलिस ने भी बिना देर किए बच्चे की खोजबीन शुरू की। जांच के दौरान सेठी नगर में मौजूद एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी खंगाले। इसमें काव्यांश एक युवक के साथ बाइक पर जाता दिखा। पुलिस ने युवक का फोटो बच्चे के परिजन को दिखाया। पुलिस ने आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया है।

विक्रम विश्व विद्यालय से बरामद 

बच्चे की मां माया मालवीय ने बताया, आरोपी अजय से फेसबुक पर पहचान हुई थी। इसके बाद अजय से उसने 5000 हजार रुपए एक बार उधार लिए थे। रुपए लौटाने के लिए अजय दबाव बना रहा था। रुपए नहीं मिलने से नाराज अजय ने बच्चे का अपहरण कर लिया। सूचना पर माधव नगर थाने के एएसआई महेंद्र मकाश्रे ने सीसीटीवी जांचे। जैसे ही, घर वालों ने आरोपी अजय की पहचान की, उसके बाद अलग-अलग जगह पर पार्टी भेजी। महज 2 घंटे में बच्चे को सही सलामत विक्रम विश्व विद्यालय से बरामद कर लिया गया।

इधर, आरोपी और बच्चे को थाने लेकर पुलिस पहुंची, तो परिजनों ने आरोपी की पिटाई कर दी। साथ ही, मां ने बच्चे को तुरंत गले लगा लिया। साथ ही, फफक कर रो पड़ी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण की धाराओं में केस दर्ज किया है।

18 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here