MP BOARD DElEd- परीक्षा हेतु आवेदन की तारीख घोषित

भोपाल
। Madhya Pradesh Board of Secondary Education द्वारा आयोजित पत्र उपाधि पाठ्यक्रम डिप्लोमा इन एलीमेन्ट्री एज्यूकेशन प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष की परीक्षा के आवेदन की तारीख घोषित कर दी गई है। उम्मीदवार एमपी ऑनलाइन के माध्यम से परीक्षा हेतु आवेदन जमा करा सकते हैं। 

मध्य प्रदेश D.El.Ed EXAM हेतु ऑनलाइन आवेदन

माध्यमिक शिक्षा मंडल, मध्य प्रदेश, भोपाल की ओर से दिनांक 15 जून 2021 की तारीख में सचिव एमपी बोर्ड के हस्ताक्षर से जारी सर्कुलर के अनुसार प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के उम्मीदवार दिनांक 21 जून से 10 जुलाई 2021 के बीच एमपी ऑनलाइन किओस्क अथवा एमपी बोर्ड के पोर्टल के माध्यम से परीक्षा हेतु आवेदन सबमिट कर सकते हैं।

माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा उम्मीदवारों के लिए विस्तृत दिशानिर्देश MPBSE की ऑफिशल वेबसाइट mpbse.nic.in पर अपलोड कर दिए गए हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि आवेदन करने से पहले नियम एवं शर्तों को ध्यान पूर्वक पढ़ लें। सुविधा के लिए आदेश की डायरेक्ट लिंक (MP BOARD DELED EXAM NOTIFICATION) भोपाल समाचार डॉट कॉम ने भी उपलब्ध करा दी है। 

17 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !