Loading...    
   


लो जी, पूर्व मंत्री के भाई 1 किलो सोना भूल गए - MP NEWS

भोपाल
। महंगाई के इस दौर में जब लोग एक-एक तोला सोना जान से ज्यादा संभाल कर रख रहे हैं तब मध्यप्रदेश के सतना में पूर्व मंत्री बृजेंद्र नाथ पाठक के भाई श्रवण पाठक 1 किलो सोना भूल गए। उन्होंने अपने फार्म हाउस से 3 किलो सोना चोरी होने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने 4 किलो सोना बरामद कर लिया। पूछताछ में श्रवण पाठक ने कहा कि वह 1 किलो सोना बताना भूल गए थे। 

श्रवण पाठक सतना के प्रतिष्ठित खनिज कारोबारी एवं पूर्व मंत्री बृजेंद्र नाथ पाठक के भाई हैं। दिनांक 24 मार्च 2021 को उन्होंने अपने फार्म हाउस से 2.34 करोड़ रुपए नकदी एवं तीन किलो गोल्ड की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इन्वेस्टिगेशन के दौरान चोरी का मामला डकैती में बदल गया। लगभग 4.5 करोड़ों की डकैती के मामले में पुलिस पर भारी दबाव था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। माल की बरामदगी के दौरान 4 किलो सोना बरामद किया गया जबकि रिपोर्ट में केवल 3 किलो सोने का उल्लेख किया गया था। पूछताछ के दौरान श्रवण पाठक ने कहा कि वह 1 किलो सोना बताना भूल गए थे।

अब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट जांच करेगा

एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने कहा कि पूर्व मंत्री बृजेंद्रनाथ पाठक के भाई श्रवण पाठक के फार्म हाउस की डकैती के मामले में एक किलो ज्यादा सोना बरामद हो चुका है। इसकी सूचना इनकम टैक्स को दी जा चुकी है। वे अपने स्तर से जांच कर रहे हैं। अगर इस मामले में आय से अधिक संपत्ति मिलती है, तो आयकर विभाग टैक्स चोरी पर पेनाल्टी लगाएगी।

17 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here