Loading...    
   


शिवराज सिंह कब तक मुख्यमंत्री रहेंगे मैं कैसे बता सकता हूं: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा - MP NEWS

ग्वालियर
। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं कोई ज्योतिषाचार्य नहीं हूं जो यह बता सकूं कि शिवराज सिंह चौहान कब तक मुख्यमंत्री रहेंगे। इससे पहले उन्होंने कहा था कि शिवराज सिंह चौहान हमारे अनुभवी नेता है और 2023 तक मुख्यमंत्री रहेंगे। इसी उत्तर से सप्लीमेंट्री क्वेश्चन का जन्म हुआ था।

मध्य प्रदेश में इंदौर के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के सभी वरिष्ठ एवं प्रभावशाली नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। इसी क्रम में कैलाश विजयवर्गीय ग्वालियर में श्री जयभान सिंह पवैया से मिलने आए थे। पिछले दिनों श्री जयभान सिंह पवैया के पिता का निधन हो गया था। कैलाश विजयवर्गीय ने शोक व्यक्त किया। श्री विजयवर्गीय करीब 20 मिनट तक पवैया के घर रुके और फिर पत्रकारों से मुलाकात की। 

मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन के लिए लामबंदी 

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का नेतृत्व परिवर्तन होने वाला है। कैलाश विजयवर्गीय सहित कुछ नेता इसी अभियान पर हैं। हालांकि इन खबरों का खंडन किया जा चुका है लेकिन शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ लॉबिंग की खबरें अभी भी आ रही हैं। इसी सब के चलते पत्रकार ने डिप्लोमेटिक क्वेश्चन किया कि शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में कब तक मुख्यमंत्री रहेंगे। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वह हमारे अनुभवी नेता है और 2023 तक मुख्यमंत्री रहेंगे। प्रति प्रश्न स्वाभाविक था। पूछा गया कि क्या 2024 में भी शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री होंगे। इसी प्रश्न के जवाब में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं।

सिंधिया और महंगाई पर सवालों को टाल गए

जब BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय से पूछा कि केन्द्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार होना है। उनका और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम चल रहा है। सिंधिया को मंत्री बनना चाहिए, तो उनका जवाब था कि यह केन्द्र में प्रधानमंत्री का फैसला है, मैं कुछ नहीं कह सकता। साथ ही, महंगाई पर बोले कि विश्व बाजार में महंगाई है उसका असर देश में देखने को मिल रहा है।

17 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here