Loading...    
   


मध्य प्रदेश में नए मुद्दे का नाम लोकेश जांगिड़, दिग्विजय सिंह भी कूदे, नया रंग दिया - MP NEWS

भोपाल
। कुछ दिनों पहले तक लोकेश जांगिड़ भारतीय प्रशासनिक सेवा 2014 बैच मध्यप्रदेश कैडर के अधिकारी हुआ करते थे परंतु अब मध्यप्रदेश में लोकेश जांगिड़ अपने आप में एक मुद्दा बन गए हैं। लोकेश जांगिड़ को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। विश्वास सारंग और कमलनाथ की टीम के बाद अब दिग्विजय सिंह भी इस खेल में उतर आए हैं। 

दिग्विजय सिंह ने लोकेश जांगिड़ के मामले को नया मोड़ दिया

मामला मध्य प्रदेश आईएएस एसोसिएशन का था परंतु राजनीतिक रंगमंच पर नजर आ रहा है। सबसे पहले शिवराज सिंह सरकार के मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने इस मुद्दे पर बयान दिया था। उन्होंने लोकेश जांगिड़ को दिए गए नोटिस को उचित ठहराया था। युवा आईएएस लोकेश जांगिड़ ने एक धमकी भरे इंटरनेट कॉल का जिक्र करते हुए सुरक्षा की मांग की थी। कमलनाथ के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने लोकेश जांगिड़ का समर्थन करते हुए बयान दिया था कि उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराई जानी चाहिए। अब दिग्विजय सिंह ने लोकेश जांगिड़ के समर्थन में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिखकर मामले को वंचित वर्ग से जोड़ने की कोशिश की गई है। 

IAS लोकेश जांगिड़ ने ऐसा क्या कर दिया जो बवाल मच गया 

बड़ी बात यह नहीं है कि लोकेश जांगिड़ ने अपने सीनियर एवं कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया बल्कि बवाल इसलिए मच गया क्योंकि लोकेश जांगिड़ आईएएस एसोसिएशन के ग्रुप में लिखा कि कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा की पत्नी किरार समाज की सचिव हैं और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की पत्नी इसी संगठन के अध्यक्ष। इसी बात का फायदा उठाकर कलेक्टर ने मात्र 42 दिनों में उनका ट्रांसफर करवा दिया। यही कारण है कि मामला एसोसिएशन के दायरे से बाहर निकल आया।

18 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here