Loading...    
   


INDORE NEWS: महिला प्रोफेसर ने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबाया, बुजुर्ग की मौत

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के किला मैदान रोड पर एक दर्दनाक हादसे में 65 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। पैदल जा रहे बुजुर्ग को न्यू जीडीसी कॉलेज से निकली एक महिला लेक्चरर ने अपनी कार से काफी तेजी से टक्कर मार दी। बुजुर्ग उछलकर कांच पर गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

मल्हारगंज पुलिस के अनुसार बुधवार दोपहर 12.45 बजे हुए हादसे में 65 वर्षीय ऋषि नगर निवासी प्रेमशंकर पिता कामता प्रसाद पटेल की मौत हो गई। हादसे के पांच घंटे बाद उनकी पहचान हो सकी। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि महिला न्यू जीडीसी कॉलेज से निकलकर मरीमाता चौराहे की तरफ जा रही थी। उन्होंने गेट से निकलते ही लेफ्ट टर्न लिया। संभवतः उन्होंने ब्रेक लगाना चाहा, लेकिन इसकी जगह एक्सीलेटर दबा दिया। एक्सीलेटर दबते ही कार की स्पीड बढ़ गई। लेक्चरर कार संभाल पाती इसके पहले पैदल जा रहे प्रेमशंकर चपेट में आ गए। टक्कर से वे उछले और सीधे कार के बोनट और कांच के पास गिरे। कार का कांच फूट गया।

प्रेमशंकर के सिर में गंभीर चोट आई और मौके पर ही दम तोड़ दिया। तब तक लोगों ने कार भी रोक दी। महिला नीचे उतरी को काफी घबराई हुई थी। लोगों ने उन्हें भी ढांढस बंधाया और सीधे थाने भेज दिया। वहीं प्रेमशंकर का शव जिला अस्पताल भेजा। बताया जा रहा है कि वे यहां अकेले रहते हैं। उनका दोनों बेटे बाहर रहते हैं। कार चालक की पहचान खंडवा रोड यूनिवर्सिटी कैंपस में रहने वाली प्रोफेसर वंदना गुप्ता के रूप में हुई है। लोगों का कहना है कि उन्हें देख ऐसा लगा कि वे कार चलाना सीख रही थीं।

17 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here