BHOPAL NEWS- महिला डॉक्टर को शर्मसार करने वाले SMS उसका भतीजा भेज रहा था

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कमला नगर इलाके में रहने वाली एक महिला डाक्टर के मोबाइल पर अश्लील फिल्में, फोटो और संदेश आ रहे हैं। महिला डॉक्टर इन संदेशों के कारण करीब छह माह से परेशान हैं। यह गंदा काम करने वाला कोई और नहीं, बल्‍कि पीड़िता का सगा भतीजा है, जो बिहार के पटना शहर से यह हरकत कर रहा है। 

महिला ने उसे समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह बाज नहीं आया। आखिरकार महिला ने उसकी हरकतों से तंग आकर पलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जल्द ही बिहार जाएगी। कमला नगर थाना प्रभारी विजय सिसौदिया के अनुसार 45 वर्षीय महिला कमला नगर इलाके में रहती है। वह पेशे से डॉक्टर है। उनकी शादी करीब 19 साल पहले पटना, बिहार के एक परिवार में हुई थी। फिलहाल वह अपने पति के साथ भोपाल में रहती हैं। 

पटना में रहने वाला उनका भतीजा दिसंबर 2020 से लगातार उनके मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजता आ रहा है। पहले तो उन्होंने उसकी नादानी समझकर अनदेखा किया। बाद में वह लगातार ऐसा काम करने लगा। वह बार-बार उनके मोबाइल पर अश्लील फोटो, संदेश व पोर्न वीडियो और अश्लील संदेश भेजता आ रहा है। उन्होंने पहले अपने भतीजे को खुद समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। बाद में उन्होंने पूरा घटनाक्रम अपने पति को बताया तो उन्होंने बच्चा कहकर मामले को टालने की कोशिश की। उसकी हरकतों से परेशान होकर आखिरकार उन्होंने बुधवार रात को थाने में पहुंचकर उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करा दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात कर रहे हैं।

18 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here