BHOPAL NEWS- कांग्रेस विधायक ने साइकिल चलाकर पेट्रोल मूल्य वृद्धि का विरोध किया

भोपाल
- पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों के विरोध में राजगढ से निकली साइकिल रेली शनिवार को भोपाल पुहंची। रोशनपुरा चौराहा पर पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा ने साइकिल रैली का स्वागत किया और खुद भी साइकिल चलाकर पीसीसी पहुंचे। 

रैली रोशनपुरा, न्यूमार्केट, लिंक रोड नंबर-1 होते हुए पीसीसी पहुंची जहां रैली का समापन हुआ। ब्यावरा के विधायक रामचंद्र दांगी व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी मोना सुस्तानी के नेतृत्व में यह साइकिल रेली निकाली गई थी। इस मौके पर विधायक शर्मा ने कहा कि पेट्रोल- डीजल की लगातार बढती कीमतों ने मध्यप्रदेश में आम लोगो की कमर तोड दी है। उन्होने कहा कि अनुपपुर में पेट्रोल 111 रुपए प्रति लीटर पहुंच चुका है जिस तरह से पेट्रोल के दाम लगातार बढ रहे है वह दिन दूर नही जब पेट्रोल के दाम 200 पार पहुंच जायेंगे। 

उन्होने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अब केन्द्र की मोदी सरकार होश में आए और जनता रुलाना बंद करे। यदि सरकार पेट्रोल-डीजल सहित आम उपभोग की वस्तुओं में लोगों को राहत नही देगी तो कांग्रेस का संघर्ष सडको पर जारी रहेगा। शर्मा का कहना है कि पूरे भारत में मप्र पेट्रोल और डीजल पर सबसे ज्यादा वेट वसूलने वाला राज्य है यहां पेट्रोल पर 33 फीसदी वैट के अलावा सेस भी लगाया जाता है। इसके अलावा डीजल पर 23 फीसदी वैट के अलावा सेस देना होता है। उन्होने याद दिलाया कि जो मुख्यमंत्री कांग्रेस राज पेट्रोल की कीमते बढने पर साइकिल लेकर निकलते थे क्या अब उनकी साइकिल पंचर हो गई है?

रैली में भोपाल के कांग्रेस नेता मौजूद रहे

इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैलाश मिश्रा, पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान, पूर्व पार्षद मोनू सक्सेना, पूर्व पार्षद वहिद लश्करी, पूर्व पार्षद तसलीम लश्करी, रमेश सहवानी, न्यूमार्केट व्यापारी संघ के सहसचिव अजय अग्रवाल, राकेश यादव, अखिलेश जैन, लक्ष्मी यादव, दिनेश मारण, राहुल भारती, अख्तर खान, मतीन खान, रूपेश पाल सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।  


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here