ट्यूशन टीचर से शादी कर रहे थे डॉक्टर साहब, पहली पत्नी तीनों बच्चों को लेकर आ धमकी - INDORE NEWS

इंदौर
। उम्रदराज लोगों की लव स्टोरी में हैप्पी एंडिंग से पहले हंगामा हो गया। 50 साल के डॉक्टर साहब अपने बेटे की ट्यूशन टीचर से लव मैरिज करने के लिए मंडप में बैठे थे तभी उनकी पहली पत्नी उनके तीनों बच्चों को लेकर आ गई। उसके बाद मंडप में हंगामा हो गया।

जितेंद्र दांगी BHMS (50 वर्ष) कम्पेल में होमोपैथिक डॉक्टर है। वह घर पर ही क्लिनिक चलाते हैं। उनकी एक बेटी और दो बेटे हैं। बड़ी बेटी की शादी डेढ़ साल पहले हुई है। एक बेटा 12वीं क्लास में पढ़ता है। उसे पढ़ाने के लिए 35 वर्षीय ट्यूशन टीचर घर आती थी। पता चला है कि ट्यूशन टीचर पास के ही एक प्राइवेट स्कूल में प्रिंसिपल भी है। दोनों की उम्र भी चुकी है लेकिन कहते हैं ना इश्क उम्र नहीं देखता।

शनिवार को भंवरकुआं स्थित एक होटल में शादी का आयोजन किया गया था। मंडप सजा हुआ था। डॉक्टर साहब दूल्हा और ट्यूशन टीचर दुल्हन बनी हुई थी। इससे पहले कि अग्नि को साक्षी मानकर वैदिक रीति रिवाज पुरे हो पाते डॉक्टर साहब की पत्नी अपने तीनों बच्चों को लेकर मंडप में आ धमकी। बताया जा रहा है कि इस दौरान डॉक्टर साहब की पत्नी के साथ आए लोगों ने ट्यूशन टीचर के साथ हाथापाई भी कर दी। 

पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया था लेकिन किसी को मुक्त भी नहीं किया गया था।

19 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here