Loading...    
   


GWALIOR: पत्नी हमेशा फोन बातें करती रहती थी, पति ने चाकू घोंपकर हमेशा के लिए चुप कर दिया - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र में एक शख्स ने चरित्र शंका के चलते अपनी ही पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने पत्नी के पेट में चाकू से ताबड़तोड़ पांच वार किए। छत पर सो रहे बच्चों को वारदात का पता चला, तो मां को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां शनिवार सुबह दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला पर संदेह करता था। उसके फोन पर किसी से बात करने पर लगता था कि पत्नी उसे धोखा दे रही है।   

शहर के थाटीपुर स्थित गौतम नगर निवासी कुसुमा जाटव (47) से उसका पति नारायण कुमार जाटव (50) रोजाना झगड़ा करता था। दोनों के एक बेटा व तीन बेटियां हैं। बड़े बेटे की उम्र 28 साल है। शुक्रवार रात चारों बेटे-बेटियां छत पर सो रहे थे। नीचे कमरे में नारायण और कुसुमा के बीच झगड़ा चल रहा था। रोज इस तरह की आवाज कमरे से आती रहती थीं, इसलिए बच्चों को लगा कि कुछ देर बाद दोनाें खुद ही शांत हो जाएंगे। इसी बीच नारायण ने गुस्से में आपा खो दिया। चाकू से पत्नी कुसुमा के पेट पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

इसके बाद वह उसे वहीं पड़ा छोड़कर भाग गया। जब बच्चों ने मां की चीख सुनी, तो कमरे में पहुंचे। कुसुमा खून से लथपथ थी। तत्काल पुलिस को सूचना दी। कुसुमा को लेकर JAH (जयारोग्य अस्पताल) पहुंचे। ब्लड ज्यादा निकल जाने के कारण शनिवार सुबह कुसुमा ने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना पर पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमाॅर्टम कराया है। फिलहाल आरोपी फरार है।

पुलिस को परिजन व आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पता लगा है कि आरोपी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। जब भी वह आता था, तो पत्नी अक्सर फोन पर बात करते मिलती थी। उसे लगता था कि वह उसे धोखा दे रही है। इसी संदेह के चलते उसने सालों पहले जुड़े रिश्ते को भी भुला दिया। जब पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की, तो आसपास के लोगों ने बताया कि अक्सर रात को दोनों बीच झगड़े होते थे। नारायण पत्नी को गालियां देते हुए पीटता भी था। पुलिस इसी आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

05 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here