BU: UG फाइनल ईयर का टाइम जारी - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में उच्च शिक्षा विभाग मध्यप्रदेश शासन के आदेश के अनुसार स्नातक अंतिम वर्ष की परीक्षाएं ओपन बुक प्रणाली से आयोजित की जाएगी। बरकतउल्ला विश्वविद्यालय (BU) भोपाल ने इसके लिए टाइम टेबल जारी कर दिया है। सभी स्नातक अंतिम वर्ष बीए/ बीकॉम/बीएससी/बीएससी होम साइंस/बीसीए/बीबीए/बीकॉम ऑनर्स अंतिम वर्ष की परीक्षाएं आयोजित की जाएगी।

इसके प्रश्न पत्र 11 जून से लेकर 18 जून के बीच में अपलोड किए जाएंगे। सभी प्रश्न पत्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट WWWbubhopal.ac.in पर एक साथ सुबह 8 बजे अपलोड किए जाएंगे।विद्यार्थी अपने प्रश्न पत्र चिन्हित कर डाउनलोड करें। लिखित उत्तर पुस्तिकाएं जमा करने के लिए केंद्र बनाए गए हैं, जिसकी सूची भी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

ओपन बुक प्रणाली के अन्य दिशा-निर्देश भी वेबसाइट पर है। छात्रों को 18 एवं 19 जून अपनी उत्तर पुस्तिका जमा करनी होगी। इसकी उन्हें केंद्र से एक रसीद भी दी जाएगी। ऐसे छात्र जो अपनी लिखित उत्तर पुस्तिका केंद्र में जमा नहीं कर पा रहे हैं या परिक्षेत्र से बाहर निवास कर रहे हैं, वे अपनी उत्तर पुस्तिका स्पीड पोस्ट के माध्यम से 18 जून की शाम 4 बजे तक स्पीड पोस्ट किया जाना सुनिश्चित करें। निर्धारित दिनांक के पश्चात स्पीड पोस्ट से प्राप्त हुई उत्तर पुस्तिका में मान्य नहीं की जाएंगी।

28 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !