INDORE में कॉम्प्लेक्स में आग लगी, लाखों के कपड़े जलकर खाक - MP NEWS

इंदौर।
मप्र की आर्थिक राजधानी इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के तिलक पथ रोड स्थित इंदिरा कॉम्प्लेक्स के तलघर में देर रात आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। इस बिल्डिंग में कई दुकानें और गोदाम हैं, ऐसे में तलघर से निकल रहे धुएं का गुबार देखकर दुकान संचालकों की सांसें फूल गईं। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर टीम ने जाली तोड़कर और सीढिय़ों के रास्ते घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग प्रेस की दुकान में लगी थी। आग से लाखों के कपड़े जलने की बात सामने आई। 

मामला देर रात एमजी रोड थाना क्षेत्र के तिलक पथ रोड स्थित इंदिरा कॉम्प्लेक्स का है। जांच अधिकारी बीएस रघुवंशी के अनुसार सूचना मिली थी कि कॉम्प्लेक्स के तलघर में आग लगी है। मौैके पर पहुंचे ताे पता चला कि आग बेसमेंट में लगी है। बेसमेंट में जाने के लिए रास्ता बहुत ही संकरा था। इसके बाद यहां लगी जालियां काे तोड़कर आग काे बुझाने का प्रयास किया गया। खास सफलता नहीं मिलने पर सीढिय़ों से नीचे उतरकर पाइप लाइन के जरिए आग पर काबू पाने की कोशिश की गई।

टीम के अनुसार जहां से आग भभकी थी, वहां पर पकड़ों में प्रेस किए जाते हैं। संभवत: प्रेस करने वाला प्रेस चालू छोड़कर चला गया था। वहां उसका बोर्ड भी जल गया है। मामले में जांच की जा रही है। यह मल्टी रहवासी नहीं हैं। इस बिल्डिंग में गोदाम और दुकानें हैं। प्रारंभिक रूप से दुकान में रखे लाखों रुपए के कपड़े जलकर बुरी तरह खाक हो गए हैं। फिलहाल एमजी रोड पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

28 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !