Loading...    
   


BHOPAL डॉक्टर की पत्नी इसी सेल्फी के बाद डैम के पानी में बह गई, तलाश जारी - MP NEWS

भोपाल
। डॉक्टर उत्कर्ष मिश्रा की पत्नी हिमानी मिश्रा हलाली डैम के पानी में बह गई। यह सेल्फी जो डॉक्टर उत्कर्ष मिश्रा ने उपलब्ध कराई है, हिमानी मिश्रा की लास्ट सेल्फी है। इसी के बाद को पानी में बह गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस उनकी तलाश कर रही थी परंतु हिमानी मिश्रा का पता नहीं चल पाया था।

हिमानी मिश्रा के पति डॉक्टर उत्कर्ष मिश्रा का बयान

मैं अपनी 33 वर्षीय पत्नी हिमानी मिश्रा के साथ सुबह 7 बजे अपने घर कोलार से कार से हलाली डैम के लिए निकला था। मैं भोपाल के वीणावादिनी कॉलेज में आयुर्वेदिक डॉक्टर हूं। मेरे दो बच्चे हैं। 9 साल पहले मेरी हिमानी से शादी हुई थी। हलाली डैम पर पहुंचने के बाद हम दोनों देर तक इधर-उधर घूमते रहे। हम दोनों ने वेस्ट वीयर के पास खूब सारे फोटो भी लिए।

सुबह करीब 10.45 बजे वेस्ट वीयर के निचले हिस्से से हम लोग ऊपर की तरफ आने लगे। इस बीच मैंने अपने मोबाइल पर वॉटसएप के मैसेज चैक करना शुरू कर दिए। हिमानी भी सेल्फी लेने लगी। चढ़ते वक्त उसका पैर फिसल गया और वह पानी में गिर गई। तेज बहाव होने के कारण वह बहने लगी। कुछ देर तक तो वो मुझे नजर आई, लेकिन इसके बाद आंखों से ओझल हो गई। (जैसा कि डॉ. उत्कर्ष मिश्रा ने पुलिस को बताया)

हिमानी मिश्रा की तलाश जारी

हिमानी के वेस्ट वीयर (डैम के पूरा भरने के बाद अतिरिक्त पानी जहां से निकलकर बह जाता है, वह जगह वेस्ट वीयर कहलाती है।) में बहने की सूचना पर करारिया पुलिस मौके पर पहुंची। करारिया टीआई अरुणा सिंह ने बताया कि रात तक पुलिस तलाश में लगी रही। यहां रात में किसी को तलाशना मुश्किल होती है। पुलिस ने बताया कि यदि यहां कोई फिसलकर बह जाए तो उसकी तलाशी में 24 घंटे लग जाते हैं।

नहीं है सुरक्षा के इंतजाम, पिछले साल डैम में डूबने से हुई थीं 4 मौत

हलाली डैम के वेस्ट वीयर पर काफी संख्या में लोग घूमने आते हैं, लेकिन यहां सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है। यहां आने वाले लोग वेस्ट वीयर के निचले हिस्से में पहुंच जाते हैं। इन दिनों वेस्ट वीयर से करीब पौने तीन फीट पानी बह रहा है। इस पानी की गति तेज है। वहीं पहाड़ी हिस्सा होने और लगातार पानी बहने से चट्टानों पर काई जम जाती है। इससे पैर फिसलने की वजह से लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं। पिछले साल डैम में डूबने से 4 मौतें हुई थी। हालांकि सलामतपुर पुलिस यहां गश्त करती है, लेकिन पुलिसकर्मी दिन में एक बार ही यहां आते हैं।

28 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here