Loading...    
   


SANWER में सीएम शिवराज सिंह का भाषण छोड़कर जाने लगे लोग, पुलिस ने रोका - INDORE NEWS

इंदौर।
बचपन से लोगों को भाषण सुनाने के शौकीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए यह खबर किसी वज्रपात से कम नहीं है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के सबसे खास मंत्री तुलसी सिलावट के अस्तित्व के चुनाव में प्रचार करने गए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जब भाषण शुरू किया तो लोग उठकर जाने लगे। हालात यह बने कि पुलिस ने पहले वर्दी का रुतबा दिखाकर लोगों को रोकने की कोशिश की और जब लोग नहीं माने तो पुलिस कर्मचारी गिड़गिड़ाते नजर आए।

इंदौर के टीवी पत्रकार श्री वैभव शर्मा की एक रिपोर्ट के अनुसार उनके पास एक वीडियो है जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा से उठकर जाते हुए लोग दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं उठ कर जाती हुई महिलाओं को रोकने के लिए महिला पुलिसकर्मी अपने स्तर पर प्रयास करती हुई नजर आ रही है। जब महिलाओं ने रुकने से मना कर दिया तो महिला पुलिस कर्मचारी नहीं यहां तक कह डाला कि थोड़ी देर रुक जाओ, हमारी नौकरी का सवाल है। 

बताया जा रहा है कि भाजपा के प्रत्याशी तुलसी सिलावट को चुनावी फायदा पहुंचाने के लिए सरकारी खर्च पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। परिवहन अधिकारी ने लोगों को कार्यक्रम स्थल तक लाने और ले जाने के लिए 600 बसों का इंतजाम किया था। सरकारी खर्च पर लोगों को लाया गया, भोजन कराया गया बावजूद इसके लोग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भाषण सुनने के लिए तैयार नहीं थे।

27 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here