Loading...    
   


JABALPUR में सप्ताह में 1 दिन बाजार बंद, निकट के क्षेत्रों में 2 दिन - MP NEWS

जबलपुर।
कोरोना संक्रमण के दौर में अब सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक व्यापार होगा, रविवार को पूर्ण अवकाश रहेगा, यह निर्णय गुरुवार को महाकोशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के सभा कक्ष में सभी व्यापारिक-औद्योगिक संगठनों की विशेष बैठक में लिया गया।

बैठक में पूर्व मंत्री एवं विधायक अजय विश्नोई और केंट विधायक अशोक रोहाणी विशेष रूप से उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक व्यवस्थाएँ बनाने में शासन का पूरा सहयोग मिलेगा। साथ ही यह भी जानकारी दी कि जबलपुर से लगे हुए सभी क्षेत्रों पाटन, कटंगी, मझौली, सिहोरा आदि में सीमित व्यापार समय एवं दो दिवसीय साप्ताहिक अवकाश शनिवार और रविवार का निर्णय लिया गया है। 

चेम्बर के मानसेवी मंत्री शंकर नाग्देव ने बताया कि नगर के विभिन्न व्यापारिक-औद्योगिक संघों के पदाधिकारियों के साथ बैठक मेें व्यापार एवं उपभोक्ताओं को सुरक्षित रखने की दृष्टि से गहन विचार-विमर्श के उपरांत निर्णय लिया गया। चेम्बर के अध्यक्ष रवि गुप्ता ने सर्वसम्मति से लिए गए निर्णय के तहत व्यावसायिक गतिविधियाँ समय अनुसार करने की अपील की।

रविवार को खुला रहेगा सराफा बाजार 8 सराफा कारोबारियों ने अन्य व्यापारी संघों के रविवार पूर्णत: बंद के आग्रह को ठुकराते हुए तय किया है कि सराफा पहले की तरह मंगलवार को ही बंद रखा जाएगा। रविवार को सराफा दुकानें खुली रहेंगी।

25 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here