Loading...    
   


CM शिवराज और सांसद सिंधिया का स्टंट, वाहनों की हेड लाइट में हेलीकॉप्टर उतरा - MP NEWS

भोपाल। ऐसा नहीं है कि चुनावी सभाएं करके सीएम शिवराज सिंह चौहान और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया केवल आम जनता की जान जोखिम में डाल रहे हैं बल्कि वह अपनी जान भी जोखिम में डालने से नहीं चूकते। मुरैना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जोखिम भरा स्टंट करवाया। उन्होंने अपने हेलीकॉप्टर वाहनों की हेडलाइट में उतरवाया। 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग शायद इसलिए शेयर कर रहे हैं क्योंकि रात के अंधेरे में वाहनों की हेडलाइट में उतरता हुआ हेलीकॉप्टर शायद उनके दोस्तों और परिवार के लोगों ने नहीं देखा था। जो लोग मामले की गंभीरता को जानते हैं वह अपने-अपने शब्दों में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। शब्द कैसे भी हो परंतु भावार्थ सिर्फ एक ही है। इस तरह का लड़कपन अच्छी बात नहीं है। 

वीडियो मध्य प्रदेश के मुरैना जिले का है। ग्वालियर में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा इस हेलीकॉप्टर में सवार होकर सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा के पैतृक निवास मुरैना जिले के ग्राम सुरजनपुर पहुंचे। जहां उन्होंने श्री विष्णुदत्त शर्मा के पिता स्व. श्री अमर सिंह डण्डोतिया के चित्र पर पुष्पांजली अर्पित कर शोक व्यक्त किया। 

25 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here