Loading...    
   


गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने माफी मांगी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नाराज - MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने फेस मास्क मामले में माफी मांग ली है। उन्होंने स्वीकार किया कि उनका बयान गलत था। साथ ही उन्होंने उद्घोषणा की कि आज के बाद वह हमेशा फेस मास्क पहनेंगे। 

गृहमंत्री का बयान कानून और प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध था 

इंदौर में फेस मास्क के सवाल पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दो टूक जवाब दिया था "मैं नहीं पहनता।" उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और 1 घंटे से भी कम समय में यह खबर नेशनल लेवल पर थी। दबाव बढ़ा तो भोपाल लौट कर डॉ मिश्रा ने कहा कि उन्हें सांस की तकलीफ है इसलिए फेस मास्क नहीं पहनते। 

डॉ नरोत्तम मिश्रा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाराज 

डॉ नरोत्तम मिश्रा का बयान बुधवार को शाम से पहले मंत्री कार्यालय पहुंच चुका था। शासकीय स्तर पर इसकी पुष्टि भी कर ली गई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार महामारी से बचाव के लिए फेस मास्क को सबसे अच्छा उपाय बता रहे हैं जबकि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का बयान प्रधानमंत्री की अपील को ठुकरा ता हुआ समझ आ रहा था। इसके अलावा गृहमंत्री का बयान राष्ट्रीय आपदा अधिनियम का उल्लंघन था। 

मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूं, मास्क पहनूंगा: गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा

इससे पहले की गुरुवार को दिनभर तनाव की स्थिति बनी रहे, डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान पर डटे रहने के बजाय माफी मांगना उचित समझा। सुबह 8:45 बजे उन्होंने बयान जारी किया कि "मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है। यह माननीय प्रधानमंत्री जी की भावना के अनुरूप नहीं था। मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूँ। मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा। समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।"

24 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here