दीपिका पादुकोण: गोवा में शूटिंग पैकअप करके आउट ऑफ कवरेज हुई

नई दिल्ली।
बॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भारी तनाव में है। ड्रग्स के मामले में नाम आने के बाद हालात बदल गए हैं। इससे एक दिन पहले तक दीपिका पादुकोण गोवा में करण जौहर की फिल्म की शूटिंग कर रही थी। मामला उजागर होते ही शूटिंग पैकअप कर दी गई। दीपिका पादुकोण आउट ऑफ कवरेज है। उनकी तरफ से समाचार लिखे जाने तक कोई बयान नहीं आया है।

गोवा में मंगलवार शाम 7:00 बजे तक शूटिंग हुई थी

इस फिल्म का डायरेक्शन शकुन बत्रा कर रही हैं। कुछ दिनों पहले करन जौहर भी मां और बच्चों के साथ गोवा गए थे। ड्रग चैट वायरल होने के बाद से दीपिका चुप हैं। टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग कल रात तक हुई। सेट पर मौजूद लोगों ने बताया कि मेकर्स ने बुधवार सुबह पैकअप कर दिया। लोकेशन के पास मौजूद चश्मदीद के अनुसार मेकर्स ने कल शाम 7 बजे तक शूटिंग की और आज सुबह से सेट पर कोई नहीं दिखाई दिया।

व्हाट्सएप चैट में दीपिका पादुकोण ने नशीले पदार्थ हशीश के बारे में भी पूछा था

यह सेट 15 दिन पहले तैयार किया गया था। दीपिका करीब 4-5 बार यहां नजर आईं थीं। सिद्धांत ने भी एक दिन पहले ही लोकेशन का एक वीडियो शेयर किया था। दीपिका का नाम तब सामने आया जब एनसीबी ने रिया की टैलेंट मैनेजर जया साहा की वॉट्सऐप चैट एक्सेस की। इस चैट में दीपिका करिश्मा प्रकाश से माल के बारे में पूछ रही थीं। इतना ही नहीं उन्होंने हशीश के बारे में भी पूछा था।

दीपिका पादुकोण सहित सात लोगों को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया

इस बीच दीपिका की मैनेजर करिश्मा को एनसीबी से पूछताछ में राहत मिल गई है। वे बीमार हैं। जबकि दीपिका, सारा, रकुल प्रीत, श्रद्धा सहित 7 लोगों को एनसीबी ने समन भेज दिया है। जिन्हें तीन दिन के भीतर एनसीबी के सामने हाजिर होना हैं। इसके अलावा एनसीबी ने बुधवार को जया से तीसरे दिन भी पूछताछ की। जया के अलावा पूछताछ के लिए मधु मंतेना, एबिगेल पांडे, सनम जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया।

23 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !