Tata Sky ने दाम घटाए, मल्टी-टीवी कनेक्शन सस्ता कर दिया

नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए टाटा स्काई ने Tata Sky Binge+ के दाम घटा दिए हैं। सेट टॉप बॉक्स सस्ता करने के अलावा मल्टी टीवी कनेक्शन की कीमत भी कम कर दी गई है। कंपनी ने कुछ ऐसे ही फ्री फीचर्स ऐड किए हैं जो यूजर्स को पसंद आएंगे।

₹5999 वाला Tata Sky Binge+ अब मात्र ₹2999 में

नए ग्राहकों के लिए Tata Sky Binge+ सेट-टॉप बॉक्स की संशोधित कीमत कंपनी की वेबसाइट पर दिखाई दे रही है। नई कीमत 2,999 रुपये पर सेट है। याद दिला दें कि टाटा स्काई बिंज+ एंड्रॉयड टीवी आधारित सेट-टॉप बॉक्स को इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। तब इसकी कीमत ₹5999 थी। मई में, इसकी कीमत में पहली बार कटौती की गई थी, जिससे इसकी कीमत 5,999 रुपये से घट कर 3,999 रुपये हो गई थी और अब आखिरकार ग्राहक इसे 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

मौजूदा Tata Sky यूज़र्स, जो मल्टी टीवी कनेक्शन के लिए बिंज+ लेते हैं या टाटा स्काई बिंज+ सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड करते हैं, इसे कथित तौर पर 2,499 रुपये में ले सकते हैं। यह इसकी पिछली कीमत से 1,500 रुपये कम है। जब जनवरी में सेट-टॉप बॉक्स लॉन्च किया गया था, तब ये सेवाएं 5,999 रुपये की थी। 

Tata Sky Binge+ की खास बातें एवं फ्री फीचर्स

टाटा स्काई बिंज+ एंड्रॉयड टीवी पर आधारित सेट-टॉप बॉक्स है और यह गूगल वॉइस असिस्टेंट और गूगल प्ले को सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं, नए ग्राहकों को छह महीने तक टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के मिलेगा। इसमें Disney+ Hotsar, SunNXT, Hungama Play, Shemaroo और Eros Now जैसे ओटीटी ऐप्स का प्रीमियम कंटेंट मुफ्त में देखने को मिलेगा। Tata Sky ने इसमें तीन महीने का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में जोड़े हैं। फ्री टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन खत्म होने के बाद सब्सक्राइबर्स को निरंतर उपयोग के लिए 249 रुपये प्रति माह शुल्क देना होगा। इसी तरह, तीन महीने के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो एक्सेस के लिए ग्राहकों को 129 रुपये प्रति माह शुल्क देना होगा।

21 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !