Loading...    
   


GWALIOR पड़ाव चौराहे पर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, लाठीचार्ज - MP NEWS

ग्वालियर
। बीते रोज फूलबाग पर कैबिनेट मंत्री प्रद्दुम्न सिंह तोमर के साथ अभद्रता एवं धक्का-मुक्की के बाद ग्वालियर में हालात तनावपूर्ण हो गए हैं । कमलनाथ के ग्वालियर दौरे के अवसर पर पड़ाव चौराहा पर भाजपा एवं कांग्रेस कार्यकर्ता आमने सामने आ गए। नारेबाजी के बाद दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प शुरू हो गई। हालात गंभीर होते देख पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया।

ग्वालियर में कमलनाथ के विरोध में युवा मोर्चा ने होर्डिंग लगाए, काले झंडे लहराए

ग्वालियर में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के दौरे का जमकर विरोध किया जा रहा है। भाजपा युवा मोर्चा की ओर से यहां सड़कों पर हार्डिंग लगाए गए हैं, जिसमें "पूछता है ग्वालियर" स्लोगन के साथ लिखा गया है कि "15 माह की सरकार में क्यों नहीं आए कमल नाथ" इसके अलावा नारे लिखी तख्तियों के पीछे भाजपा कार्यकर्ता कमल नाथ वापस जाओ के नारे भी लगा रहे हैं और होर्डिंग के साथ काले झंडे में लहरा रहे हैं। 

ग्वालियर में कमलनाथ की सुरक्षा के कड़े प्रबंध 

फूलबाग पर हुई झड़प के बाद पुलिस सतर्क हो गई है। कमलनाथ की सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। ग्वालियर में कमलनाथ के रूट एवं कार्यक्रम स्थल के आसपास पुलिस ने 48 घंटे पहले ही बंदोबस्त लगा दिया था ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचा जा सके।

कमलनाथ ने कहा: मुझे ग्वालियर आने से कोई नहीं रोक सकता

इधर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने भाजपा द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया है। कमलनाथ ने कहा कि पूरी पार्टी रोकने में जुटी हुई है। सब ने पूरी ताकत लगाई कि मैं ग्वालियर न आऊं, लेकिन मुझे कोई रोक नहीं सकता। 

18 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here